लंच को लेकर भिड़ीं स्कूली छात्राएं, एक ने दूसरी के चेहरे पर ब्लेड से किया हमला

in #wortheumnews5 months ago

1000051057.png
दिल्ली में एक सरकारी स्कूल के बाहर लंच के दौरान कुछ छात्राओं में झगड़ा हो गया. इस दौरान एक लड़की के चेहरे पर दूसरी ने ब्लेड से वार कर लहूलुहान कर दिया. लड़की के चेहरे पर 17 टांके लगाने पड़े हैं. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच में जुट गई है. वहीं पीड़िता के परिजन ने आरोपी लड़कियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

दिल्ली में 14 वर्षीय एक छात्रा के चेहरे पर उसके क्लासमेट ने ब्लेड से हमला कर दिया. इस कारण वह बुरी तरह घायल हो गई. उसके चेहरे पर 17 टांके लगाए गए हैं . इस तरह ब्लेड मारकर चेहरा खराब कर देने के बाद पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने आरोपी छात्रा पर कार्रवाई की मांग की है. यह मामला तब सामने आया, जब ब्लेड के हमले से लहूलुहान लड़की का वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ.

हमले के बाद लड़की का जख्मी चेहरे का वीडियो ऑनलाइन होने पर दिल्ली पुलिस ने इसका स्वत: संज्ञान लिया और मामले की जांच में जुट गई. इस घटना में लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई है. एक वरीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक सरकारी स्कूल के बाहर कुछ स्कूली छात्राओं में हाथापाई हुई थी. इसी दौरान एक लड़की ने दूसरे के चेहरे पर धारदार ब्लेड से हमला कर दिया.

टिफिन छीन कर भाग गई थी लड़कियां
वहीं पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को वह अपनी क्लासमेट के साथ सुबह करीब 11.20 बजे लंच कर रही थी. तभी कुछ लड़कियों ने मेरी दोस्त का टिफिन छीन लिया और भाग गई. जब मेरी सहेली ने उनलोगों से अपना टिफिन मांगा, तो वे गालियां देने लगीं. इसी बीच मैं बीच-बचाव करने के लिए गई थी. दोनों के बीच सिर्फ बहस ही हो रहा था, लेकिन जैसे मैं बीच में गई, उनलोगों ने हमलोग पर ब्लेड से हमला कर दिया.

बीच-बचाव के दौरान चेहरे पर चलाया ब्लेड
पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि इस घटना के बाद स्कूलवालों ने बेटी की कोई मदद नहीं की. छात्रा की मां का कहना है कि मेरी बेटी के चेहरे पर 17 टांके लगे हैं. उसकी हालत अब भी गंभीर है. ब्लेड के हमले से जख्मी होने के बाद किसी ने उसे अस्पताल तक ले जाना मुनासिब नहीं समझा.

जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि मेरी बहन नौवीं कक्षा की छात्रा है. जब उसके साथ लड़कियां झगड़ा कर रही थी, तो उसने सभी शांति बनाए रखने को कहा. इसके बावजूद उस पर ब्लेड से हमला किया गया. पुलिस को ऐसा करने वाली छात्राओं पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं पुलिस का कहना है कि जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत उन लड़कियों पर कार्रवाई की जाएगी, जो वीडियो में दिखाई दे रही हैं.

Sort:  

Plz like

Plz like

Please like my news