डियर मर्दो... जब शानदार क्वालिटी का शहद भी एक्सपायर हो जाता है, तो औरत की कोख भला कब तक जवान रहेगी

in #wortheumnews2 years ago

Screenshot_20220702-230029_Google News.jpg
Quiz banner
बात बराबरी की:डियर मर्दो... जब शानदार क्वालिटी का शहद भी एक्सपायर हो जाता है, तो औरत की कोख भला कब तक जवान रहेगी
नई दिल्ली3 घंटे पहलेलेखक: मृदुलिका झा
Loading advertisement...
डियर मर्दो... जब शानदार क्वालिटी का शहद भी एक्सपायर हो जाता है, तो औरत की कोख भला कब तक जवान रहेगी|DB ओरिजिनल,DB Original - Dainik Bhaskar
आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की आकाशवाणी होते ही देवतागण फूल बरसाने लगे। घर-घर दिए जलने लगे। लोग हाथ जोड़कर मंगलगान करने लगे। कुल मिलाकर, मुल्क के स्याह माहौल में ये इकलौती ऐसी खबर है जो जगर-मगर (जगमग) कर रही है। इसके साथ ही एक और बात हुई! एक्ट्रेस के 'सही उम्र' में मां बनने की बात तलवार की तरह उन औरतों की गर्दन पर टिक गई, जो बाल रंगवाने और झुर्रियां छिपाने वाली क्रीम लगाने के बावजूद मां बनना टाल रही हैं।

इन औरतों की बायोलॉजिकल क्लॉक अचानक इतनी जोर से टिकटिकाने लगी, जैसा शोर तीसरे विश्व युद्ध में भी न मचे। वे दफ्तर में काम करती होंगी और घड़ी मुंह फाड़कर चिल्ला उठेगी। खाना पका रही होंगी कि तभी कुकर की सीटी के साथ बायो क्लॉक भी घनघना उठेगी। सो रही होंगी कि अलार्म बजेगा, और पसीने-पसीने होते हुए हड़बड़ाकर वे जाग जाएंगी।

हर तरफ एक ही वॉर्निंग! चेहरे पर झुर्रियां हटाने की क्रीम भले पोत लो। जिम जाकर देह को भले ही काबू कर लो, लेकिन कोख का क्या! उसे रिटायर होने से कैसे रोकोगी? अजी, जब शानदार क्वालिटी का शहद भी एक्सपायर हो जाता है तो औरत की कोख भला कब तक जवान रहेगी! तो बिना देर किए फटाफट बच्चे प्लान कर डालो।

Sort:  

कॉपी राइट लग सकता है इस खबर में