Imran Khan News: ‘3 हिस्सों में टूटेगा पाकिस्तान’, इमरान के बयान पर बवाल, शहबाज ने तुर्की से दी चेतावनी

in #wortheumnews2 years ago

43731581-5161-482E-A54C-D1354AA85617.jpeg
Imran Khan News: पाकिस्तान के ‘तीन टुकड़े में टूटने’ के इमरान खान (Imran Khan) के बयान पर मुल्क के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बड़ा पलटवार किया है। शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने गुरुवार को इमरान पर हमला बोलते हुए कहा कि यह शख्स सार्वजिनिक पद के योग्य नहीं है। फिलहाल तुर्की की यात्रा कर रहे पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम ने इमरान खान पर ‘मुल्क के खिलाफ धमकी’ देने का आरोप लगाया, और उन्हें चेतावनी दी कि आइंदा से पाकिस्तान के बंटवारे पर अपनी जुबान न खोलें।
‘सार्वजनिक पद के अयोग्य है नियाजी’
शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया, ‘जब मैं तुर्की में समझौते पर साइन कर रहा हूं, इमरान नियाजी देश के खिलाफ धमकियां दे रहे हैं। नियाजी सार्वजनिक पद के लिए अयोग्य हैं और इसके लिये अगर किसी भी सबूत की जरूरत थी, तो उनका हालिया इंटरव्यू काफी है। अपनी राजनीति कीजिए लेकिन सीमा पार करने की हिमाकत और पाकिस्तान के बंटवारे के बारे में बात मत कीजिए।’ शहबाज शरीफ मीडिया ग्रुप ‘बोल न्यूज’ को दिए गए इमरान के एक इंटरव्यू का हवाला दे रहे थे।
‘तो 3 टुकड़ों में बंट जाएगा पाकिस्तान’
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान ने सरकार से ‘सही निर्णय’ लेने की अपील की और साथ ही चेतावनी दी कि अगर पाकिस्तान को अपनी परमाणु प्रतिरोधक क्षमता खोनी पड़ी, तो वह ‘3 टुकड़ों’ (Pakistan into 3 Pieces) में बंट जाएगा। क्रिकेटर से नेता बने इमरान ने यह भी कहा कि मौजूदा राजनीतिक स्थिति देश के साथ-साथ सरकार के लिए भी एक समस्या है। उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार सही निर्णय नहीं लेती है तो मैं लिखित रूप में आश्वासन दे सकता हूं कि देश और सेना बर्बाद हो जाएंगे क्योंकि अगर देश दिवालिया हो गया तो देश का क्या होगा।’