श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर निकली भव्य वाहन रैली, बड़ी संख्या में युवक और युवतियों ने लिया भाग

in #wortheumnews2 years ago

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर निकली भव्य वाहन रैली, बड़ी संख्या में युवक और युवतियों ने लिया भाग

IMG-20220819-WA0043.jpg
क्षेत्रीय विधायक ओमकार सिंह मरकाम और जिला पंचायत अध्यक्ष रूद्रेश परस्ते ने किया रैली को रवाना

IMG-20220819-WA0044.jpg
डिंडोरी श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ नगर में मनाया जा रहा है नगर के मध्य स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर से विशाल वाहन रैली का आयोजन समिति के पदाधिकारियों और नगर के युवा और गणमान्य नागरिकों के सानिध्य में किया गया।

IMG-20220819-WA0045.jpg
इस अवसर पर डिंडोरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम जिला पंचायत के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रूद्रेश परस्ते , रमेश राजपाल पार्षद सैफी खान ब्लॉक काग्रेस अध्यक्ष जावेद इकबाल आयोजन समिति के अनुराग बिलैया प्रवेश कनोजे, दीपक तिवारी प्रदीप दिवेदी सहित बड़ी संख्या में युवक और युवतियां वाहन रैली में सम्मिलित हुए ।ज्ञात हो कि नगर में प्रतिवर्ष श्री कृष्ण जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है जिसमें विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।
IMG_20220819_150140.jpg
श्री राधा कृष्ण मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता प्रवेश कनोजे ने श्री कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर होने वाले विभिन्न आयोजनों एवं कार्यक्रमों में नगर के सभी गणमान्य नागरिक माताओं और बहनों से अपील करते हुए कहा है कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में सम्मिलित हों और श्री कृष्ण जन्मोत्सव का आनंद उठाएं। आगे ट्रस्ट के अध्यक्ष ने बताया कि दिन भर श्री राधा कृष्ण मंदिर में कार्यक्रम आयोजित होते रहेंगे ।

IMG-20220819-WA0046.jpg
भव्य झांकियां लगाई गई हैं जो भक्त जनों के दर्शन के लिए वहां पर उपस्थित रहेंगी। बाहर से आए कलाकारों के द्वारा रासलीला का मंचन भी श्री राधा कृष्ण मंदिर परिसर में किया जाना है जिसका भी आनंद नगर वासी उठा सकते हैं।