जिले के 3 ग्राम पंचायत सचिव निलंबित शासकीय कार्य मे लापरवाही बरतने पर सी ई ओ ने कि कार्यवाही

in #wortheumnews2 years ago

समनापुर जनपद क्षेत्र तीन ग्राम पंचायत सचिव निलंबित
शासकीय कार्य मे लापरवाही बरतने पर सी ई ओ ने किया निलंबित

SAVE_20220920_133824.jpg
डिंडौरी-मंगलवार को जिला पंचायत सी ई ओ ने समनापुर जनपद पंचायत सी ई ओ के प्रस्ताव पर क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझगांव,खामही, और बजंरा के सचिव को शासकीय कार्यो में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है।निलंबन अवधि में तीनों सचिवों को समनापुर जनपद पंचायत कार्यालय में एटैच किया गया है।

IMG_20220920_210318.jpg
शासकीय कार्यो में रुचि नही ले रहे थे सचिव
जिला पंचायत से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत सी ई ओ समनापुर ने ग्राम पंचायत मझगांव के सचिव मोहन सिंह बघेल,खामही सचिव राम विशाल ठाकुर,बजंरा सचिव नंद कुमार सुरेश्वर द्वारा मनरेगा आवास प्लस जैसी महत्वपूर्ण कार्यो में लापरवाही बरतने पर निलंबन के लिये प्रस्ताव बनाकर जिला पंचायत कार्यालय भेजा था ।
Advertisement_ad_creative_ypf809ixi5-1.jpg

जिला पंचायत के प्रभारी सी ई ओ अरुण विश्वकर्मा ने तीनों सचिवों के प्रकरणों की जाँच करवाई।और सत्यता पाए जाने पर मध्यप्रदेश सेवा अधिनियम 1999 के नियम चार के तहत तीन सचिव मझगांव मोहन सिंह बघेल,खामही के सचिव राम विशाल ठाकुर,बजंरा सचिव नंद कुमार सुरेश्वर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर समनापुर जनपद कार्यालय में एटैच कर दिया गया है।
SAVE_20220920_133847.jpg
जिला पंचायत डिंडोरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने सचिवों द्वारा की गई अनियमितताओं को लेकर यह महत्वपूर्ण कार्यवाही की है ।