मौत का निवाला: खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, भाई ने भाई के सीने में कई बार चाकू घोंप कर दी हत्या

in #wortheumnews2 years ago

खाने को लेकर दोनों भाइयों में रात भर झगड़ा होता रहा। पुलिस ने मामला शांत कराया लेकिन सुबह होती ही वारदात को अंजाम दिया गया। खाना बनाने के मामूली विवाद में गांव अनंगपुर में एक युवक ने सीने में चाकू घोंपकर चचेरे भाई की हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने आरोपी व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।गांव अनंगपुर टोंडा मोहल्ला निवासी सोनू (मृतक का भाई) ने पुलिस को बताया कि गांव के मियकानी मोहल्ले में उसका और चाचा सुभाष का मकान है। सोमवार को सोनू अपने मकान के पास सब्जी बना रहा था। इसी दौरान उसका चचेरा भाई अंकित भी वहां आ गया। अंकित ने सोनू को सब्जी बनाने से मना किया और गाली-गलौज करने लगा। बहस बढ़ती देख सोनू ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली। पुलिस ने दोनों को समझाकर मामला शांत कर दिया। बुधवार देर रात करीब दो बजे अंकित ने सोनू को फोन पर गाली दी और घर से बाहर बुलाने लगा। किसी तरह रात को मामला शांत हुआ।
बृहस्पतिवार सुबह सोनू का बड़ा भाई गौरव ऑटो लेकर गांव अनंगपुर के स्टैंड पर सवारी के इंतजार में खड़ा था। यहां अंकित अपने साथ एक युवक को बाइक पर बिठाकर आ धमका। तीन-चार युवक पहले से ही वहां मौजूद थे। आरोप है अंकित ने चाकू सीधा गौरव के सीने में घोंप दिया। इसके बाद लगातार तीन-चार वार कर दिए। आसपास के लोगों को एकत्रित होता देख अंकित और उसका साथी मौके से भाग गए।
गौरव को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूरजकुंड थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।Screenshot_2022_1104_200747.jpg