ट्रक के डीजल टैंक में मिला 53 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा, दो पंजाब के तस्कर पकड़ाए

in #wortheumcrimendps2 years ago (edited)

20220522_170724.jpg
मल्हारगढ़। पिपलियामण्डी पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए ट्रक में अवैध परिवहन करते हुए बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया है। साथ ही मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार रविवार को पिपलियामंडी पुलिस को मुखबीर की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने महू-नीमच हाईवे पर गायत्री शक्तिपीठ के सामने नाकाबंदी की, और नीमच की और से आ रहें ट्रक क्रमांक- पीबी.05.एएल.9818 को रोका। जिसके बाद टीम ने ट्रक की तलाशी ली, तो उसमे डीजल टैंक में स्किम बनाकर तस्करी किया जा रहा 53किलो 700ग्राम डोडाचूरा जब्त किया।
साथ ही पुलिस ने मौके से तस्कर चांदसिंह पिता गुरजिद सिंह निवासी पिंडलेंड, जिला पंजाब और देवेंद्र सिंह पिता गुरूचंद्र सिंह लोहगढ़, जिला पंजाब को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। अब दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया जाएगा।
उक्त कार्यवाही में पिपलियामंडी थाने में पदस्थ एएसआई सुरेंद्र सिंह सिसौदिया, एएसआई मोहनलाल वर्मा, बद्रीलाल पाटीदार, सुनील टेलर, शैतानसिंह कछावा और धनपाल सिंह का सराहनीय योगदान रहा। 20220518_074602.jpg