8 साल पूरे होने पर भाजपा ने कृष्णा नगर में की विशाल जनसभा मोदी सरकार का दिया लेखा जोखा

IMG_20220614_183055.jpg

नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा जिला शाहदरा के द्वारा कृष्णा नगर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मोदी सरकार के 8 साल के विकास कार्यों को जनता के बीच रखा गया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 18 महीने में 10 लाख लोगों को नौकरी देने के ऐलान को भी लोगों तक पहुचाया गया .
इस कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम विधायक ओम प्रकाश शर्मा शाहदरा जिला बीजेपी अध्यक्ष रामकिशोर शर्मा, पूर्व मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल पूर्व पार्षद अपर्णा गोयल सहित स्थानीय बीजेपी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए . कार्यक्रम की अध्यक्षता कृष्णा नगर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ अनिल गोयल ने की.

इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में देश में बड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उज्जला योजना , उजाला योजना गरीब कल्याण योजना,स्टार्टअप , पीएम सो निधि योजना योजना, आवास योजना, जन धन योजना किसान सम्मान योजना , सहित दर्जनों योजना है जिसका लाभ देश के करोड़ों नागरिकों को मिल रहा है .

इस मौके पर बोलते हुए सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि " आज का दिन ऐतिहासिक दिन है आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने युवा साथियों को बहुत बड़ी सौगात दी है, आने वाले 18 महीने में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का कार्य किया जायेगा। साथ ही प्रधानमंत्री ने समाज के हर वर्ग के लिए जन हितैषी योजनाओं के माध्यम से करोड़ों लोगों के जीवन को सुगम बनाने का कार्य किया है. गंभीर ने कहा कि अग्निपथ योजना में युवाओं को चार साल के लिए सेना में भर्ती कराया जाएगा। सेना की चार साल की नौकरी के बाद युवाओं को भविष्य के लिए और अवसर दिए जाएंगे. चार साल की नौकरी के बाद सेवा निधि पैकेज मिलेगा. इसके साथ ही गौतम गंभीर ने 200 करोड़ लोगों को फ़्री वैक्सीन लगवाने के लिये धन्यवाद किया । मोदी के & साल के कार्यकाल को भारत का स्वर्णिम युग का काल बताया । किसानों , गरीब और समाज के हर क्षेत्रों के लोगों तक योजनाओं को पहुँचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया ।
कार्यक्रम के संयोजक अनिल गोयल ने बताया कि मोदी सरकार के 8 साल के विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए जनसभा का आयोजन किया जा रहा है