Apple की शातिर चाल! अतरंगी अंदाज में आ रहा है iPhone 14, नए रंग में देख खुशी से नाचने लगे फैन्स

in #wortheum2 years ago

Wortheum newsiPhone 14 को लेकर नया खुलासा हुआ है
iPhone 14 इस बार एक नए रंग में धमाल मचाएगा.
आईफोन 14 प्रो सुनहरे रंग में आने वाला को अपनी अगली पीढ़ी के iPhones को रिलीज करने के लिए अभी भी चार से पांच महीने बाकी हैं. आगामी iPhone सीरीज का नाम iPhone 14 होगा. टेक दिग्गज ने iPhone 14 सीरीज के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, अफवाहों और लीक ने नए डिजाइन, प्राइज स्ट्रेटेजी में बदलाव, कैमरा और बैटरी में सुधार और बहुत कुछ विस्तृत किया है. Apple iPhone 14 एक नए रंग में धमाल मचाएगा, जिसको देखकर लोग झूम उठे हैं.

iPhone 14 Pro series leaks
Apple पिछले कई सालों से iPhones के लिए फंकी रंगों से खेल रहा है. एक नई रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 14 प्रो मॉडल, जिसमें प्रो और प्रो मैक्स शामिल हैं, एक नए सुनहरे रंग में आने वाले हैं. पिगटू डॉट कॉम गोल्डन आईफोन का रेंडर दिखाता है और यह आईफोन 13 प्रो सीरीज के रंगों की तुलना में अधिक वायब्रेंट दिखता है. iPhone 13 Pro सिएरा ब्लू, एल्पाइन ग्रीन, ग्रेफाइट, गोल्ड और सिल्वर में आता है.

सितंबर में लॉन्च होगा iPhone 14
Apple आमतौर पर हर साल सितंबर के आसपास एक फ्लैगशिप iPhone सीरीज लॉन्च करता है. ऐसा ही iPhone 13 सक्सेसर के लिए भी होने वाला है. iPhone 14 सीरीज को सितंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है और तीसरे हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है. लॉन्च डेट अभी भी उपलब्ध नहीं हैं.

iPhone 14 सीरीज में आएंगे 4 मॉडल
इस साल भी, Apple के चार नए iPhone मॉडल जारी करने की उम्मीद है, लेकिन पिछले साल के मॉडल के उत्तराधिकारी नहीं. कहा जाता है कि कंपनी इस साल मिनी मॉडल को नहीं लाएगा. Apple द्वारा इस साल जारी किए जाने वाले चार iPhone मॉडल में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं.1127583-215.jpg.