जनशिकायतों की सुनवाई में ढिलाई पर CM योगी सख्‍त

in #wortheum2 years ago

Wortheum: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जनसुनवाई में ढिलाई करने वाले अफसरों पर अपना रुख और सख्‍त कर लिया है। आम जनता से जुड़ी हुई शिकायतों के निस्‍तारण की मॉनिटरिंग वह खुद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके पास हर जिले की रिपोर्ट पहुंंच चुकी हैै। लापरवाही बरतने वाले कई अफसर रडार पर हैं। जल्‍द ही उन पर ऐक्‍शन हो सकता है।

जन्‍माष्‍टमी पर बांके बिहारी मंदिर में अत्‍यधिक भीड़ जुटने की वजह से दम घुटने से 2 लोगों की मौत पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने दु:ख जताया है। सीएम ने अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चि‍त करने का निर्देश दिया है। वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि हमें ऐसे हादसों से सबक लेेना चाहिए।

ऑपरेशन शिकंजा के तहत गैर जमानती वारंट में गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार की भोर में राजन तिवारी को गोरखपुर से फतेहगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया। पुलिस ने राजन तिवारी के उन सभी केसों की पैरवी शुरू कर दी है जिनमें ट्रायल चल रहा है। वहीं उन मामलों की भी पड़ताल चल रही है जिसमें दबाव या डर से बरी होने की गुंजाइश दिख रही है।

Sort:  

फॉलो मी