अयोध्या-प्रयागराज NH पर 3 ट्रकों से चोरों ने तेल पर किया हाथ साफ़, CCTV खंगाल रही पुलिस

in #wortheum2 years ago

Wortheum newsFB_IMG_1648435650843.jpg
#सुल्तानपुर
=========अयोध्या-प्रयागराज NH पर एक बार फिर हाइवे पर गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाला गैंग सक्रिय हो गया है। जो अब पुलिस के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। इस क्रम में अयोध्या-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी ट्रकों से डीजल चोरी का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर स्थित हिंदुस्तान धर्मकांटा व पटना चौराहे के पास यादव होटल पर खड़ी तीन ट्रकों से डीजल चोर गिरोह के सदस्यों ने अपना निशाना बना डाला। बीते गुरुवार की रात हिंदुस्तान धर्मकांटा के पास खड़ी ट्रक संख्या यूपी 42 बीटी 7944 व यूपी 72 टी 9283 साथ ही पटना चौराहे के समीप यादव होटल पर ट्रक संख्या यूपी 42 बीटी 2879 के चालक सड़क के किनारे ट्रक खड़ी कर सो रहे थे। तभी हाइवे पर सक्रिय अज्ञात डीजल चोरों ने तीनों खड़े ट्रकों की टंकी तोड़कर करीब 600 लीटर डीजल निकाला और रफू चक्कर हो गए।
वहीं सुबह जब ट्रक चालक सो कर उठे तो डीजल टैंक टूटा मिला तब चालको के होश उड़ गए। चालको ने हाईवे के किनारे खड़ी ट्रकों से डीजल चोरी होने की सूचना कूरेभार पुलिस को दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। हैरत की बात यह है कि पूरी घटना थाने से दो किमी की दूरी पर हुई है।