रोडवेज बस स्टेशन के पास से अतिक्रमण हटाने की शुरू हुई कवायद, दुकान लगाने वालों को दी गई चेतावनी

in #wortheum2 years ago

FB_IMG_1653571190531.jpgWortheum news
#अयोध्या। शासन के निर्देश पर चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत गुरुवार को रोडवेज बस स्टेशन पर सड़क तक दुकान लगाने वालों को चेतावनी दी गई। कहा गया कि निर्धारित सीमा में ही दुकानें लगाएं, अन्यथा हटवाई जायेगी।
क्षेत्राधिकारी यातायात राजेश तिवारी ने बताया कि दुकानदारों को चेतावनी दी गई है। उन्होंने बताया कि कुछ दुकानदारों ने बताया उनका निगम से अनुबंध आठ फिट का है इसे लेकर निगम को निरीक्षण के लिए कहा गया है।
सीओ ने कहा कि यह शहर सबका है इसलिए अभियान में सहयोग जरूरी है। इससे सभी को लाभ होगा। उन्होंने बताया कि गुरुवार को चेतावनी दी गई है यदि उसके बाद भी नहीं हटता तो हटाया जायेगा।
बता दें कि रोडवेज बस स्टॉप पर बने अवैध टैक्सी स्टैंड को लेकर भी सीओ ट्रैफिक राजेश तिवारी के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। इस दौरान रोडवेज पर बढ़ते अतिक्रमण को लेकर पुलिस ने अभियान चलाया और कुछ अतिक्रमण हटाया गया और दुकानदारों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। कहा गया कि दुकान के आगे किए गए अतिक्रमण को तुरंत हटा लें नहीं तो नगर निगम के बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया जाएगा।
सीओ ट्रैफिक का कहना है कि रोडवेज बसों के चालकों को भी हिदायत दी गई है कि वह सड़क पर बस ना खड़ी करें नहीं तो चालान किया जाएगा। बता दें कि रोडवेज के आसपास अवैध टैक्सी स्टैंड की भरमार है। इसके साथ ही अतिक्रमण भी हो गया है। जिसको लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

Sort:  

Please like karne ke baad follow bhi kare 🙏🙏 me bhi aapko follow kar raha hun.