संतों ने जाकर देखी 'द कश्मीर फाइल्स' , 'जय श्री राम' के नारों से गूंजा हाल

in #wortheum2 years ago

Wortheum newsFB_IMG_1648533884434.jpg
#अयोध्या
कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार व बर्बरता पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए अयोध्या धाम के 50 से अधिक संत फैज़ाबाद शहर के पैराडाइज सिनेमा हॉल पहुंचे।अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने सभी संतो महंतों व भाजपा नेताओं को द कश्मीर फाइल्स फिल्म दिखाई।
फिल्म हॉल में जय श्री राम का नारा गूंजा तो भारत माता की जय और वंदे मातरम की गूंज भी सुनाई दी। दरअसल अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता की अगुवाई में अयोध्या धाम के प्रमुख संतो महंतो में राम वल्लभा कुंज के अधिकारी राजकुमार दास, हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास,भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्र व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित समेत 50 से अधिक संत पैराडाइज सिनेमा हॉल पहुंचकर कश्मीर फाइल फिल्म देखी।
इस दौरान विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है। लोगों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए ताकि कश्मीरी पंडितों को लेकर लोगों के अंदर जो गलतफहमियां है वह दूर हो सके और सच्चाई जान सके।वही संत अनुज दास ने कहा कि यह फिल्म कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार व बर्बरता की सच्चाई दिखाता है। लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके।उन्होंने कहा कि कश्मीर में जो घटना घटी थी वह बहुत ही दुखद थी।जो युवा या जो लोग कश्मीर की सच्चाई नहीं जानते उन्हें इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।संत अनुज दास ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का धन्यवाद देते हुए कहा कि योगी जी ने उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है।इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए।