UP Politics: अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर की सीएम की कुर्सी? अब BJP ने दिया ये करारा जवाब

in #wortheum2 years ago

1308344-akhljunmk.jpg

हुए उन्हें उनकी खुद की पार्टी का ध्यान देने के लिए कहा है. यूपी के भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

अखिलेश पर भाजपा का निशाना

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा प्रमुख पर तीखा हमला करते हुए बुधवार को कहा कि अखिलेश यादव को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए क्योंकि उनके अधिकांश विधायक सत्ताधारी पार्टी के संपर्क में हैं. मंगलवार को एक टेलीविजन कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने मौर्य को बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेने की सलाह दी थी . अखिलेश ने उनसे 100 विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने की पेशकश
करते हुए कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

(1/2) केशव जी संगठन के, पार्टी के प्रमाणित एवं भाजपा की विचारधारा के लिए समर्पित कार्यकर्ता हैं। वह सदैव हमारे साथ रहेंगे, किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं है।

वह अखिलेश यादव को चलाएंगे, अखिलेश यादव उन्हें क्या चला पाएंगे।

भूपेंद्र चौधरी ने बोला हमला

इसके जवाब में चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि केशव जी संगठन के, पार्टी के प्रमाणित एवं भाजपा की विचारधारा के लिए समर्पित कार्यकर्ता हैं. वह सदैव हमारे साथ रहेंगे, किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं है. वह अखिलेश यादव को चलाएंगे, अखिलेश यादव उन्हें क्या चला पाएंगे.

अखिलेश को दी ये नसीहत

अखिलेश पर हमला को जारी रखते हुए चौधरी ने अगले ट्वीट में कहा कि अखिलेश यादव तो अपने गठबंधन की, अपने परिवार की, अपनी पार्टी की, अपने विधायकों की भी चिंता कर लें क्योंकि उनके विधायक हमारे संपर्क में हैं. बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य को योगी आदित्यनाथ सरकार 2.0 में उपमुख्यमंत्री के रूप में बरकरार रखा गया है. वहीं अखिलेश यादव विधायक बनने के बाद अपनी आजमगढ़ लोकसभा सीट छोड़कर विपक्ष के नेता के रूप में कार्यरत हैं.