अमित शाह का ऐलान कोरोना की लहर समाप्त होते ही सीएए लागू होगा.CAA

in #wortheum2 years ago

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह Screenshot_20220505-183314_Dailyhunt.jpgने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक राज्य में हिंसा, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज समाप्त नहीं होती है.
बीजेपी अपनी लड़ाई जारी रहेगी.अमित शाह (Amit Shah Bengal Visit) उत्तर बंगाल के दार्जिलिंग जिले के सिलीगुड़ी के रेलवे इंस्टीट्यूट ग्राउंड में कल एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद अमित शाह का बंगाल यह पहली सभा थी. इस सभा के माध्यम से वह हिंसा के खिलाफ हुंकार भरी. अमित शाह ने कहा कि सीएए के बारे में अफवाह फैला रही है कि ये लागू नहीं होगा. आज मैं ये कह कर जाता हूँ कि कोरोना की लहर समाप्त होते ही सीएए लागू होगा.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के पास तीन सीट थी, लेकिन आपने 77 सीट दी है. बंगाल की जनता ने तीसरी बार ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बनाई है. मां, माटी, मानुष का नारा देने वाली दीदी, तीन बार बंगाल की जनता मुख्यमंत्री बनाई थी और सोचा थी कि सुधर जाएगी, लेकिन स्थिति नहीं बदली है

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोग बताएं, आज बंगाल के अंदर अत्याचार कम हुआ है. भ्रष्टाचार बंद हुआ है क्या, सिंडिकेट राज बंद हुआ है क्या. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई है. तीन बार जीतने के बाद भी दीदी नहीं सुधार रही है. मत सोचना कि बीजेपी नहीं लड़ेंगी. जब तक बंगाल की जनता पर अत्याचार, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज समाप्त नही करेगी. बीजेपी अपनी लड़ाई जारी रखेगी और परिणाम तक पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में टोल मनी और सिंडिकेट राज फिर से शुरू गया है. उन्होंने कहा कि टीएमसी सीएए के बारे में अफवाह फैला रही है कि सीएए जमीन पर लागू नहीं होगा. कोरोना की लहर लागू होते ही सीएए लागू होगा.

Sort:  

मैंने आपको फॉलो किया कृपया फॉलो बैक देने की कृपा करें.