हिंदू शक्ति दल के अध्यक्ष को 'सर तन से जुदा' की धमकी, PFI के खिलाफ लड़ रहे केस, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

in #wortheum2 years ago

685AEFAD-2B29-47D0-9FE7-33436497419D.jpeg

पीएफआई सहित कई मुस्लिम संगठनों के खिलाफ कोर्ट में पैरवी कर रहे हिंदू शक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को 'सर तन से जुदा' करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। दिल्ली के रोहिणी में रहने वाले पीड़ित सिमरन गुप्ता ने इस संबंध में केएन काटजू थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, क्राइम पेट्रोल सीरियल में पटकथा लेखक और संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरन गुप्ता ने पीएफआई के खिलाफ जयपुर की अदालत में भी मुकदमा दायर कराया है। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त की रात को एक पत्र मिला था, जिसमें मुकदमों को वापस नहीं लेने पर सिर काटने और परिवार को हानि पहुंचाने की बात कही गई थी।

सिमरन गुप्ता ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने कई मुस्लिम संगठनों के खिलाफ अदालत में केस डाले हुए हैं। इसके चलते उन्हें एक लिफाफे के अंदर दो कारतूस और हिंदी और उर्दू भाषा में लिखे दो पत्र भेजे गए हैं। उन्होंने बताया कि हिंदी में लिखे पत्र में केसों को वापस नहीं लेने पर उनकी पत्नी और बेटी को उठा लेने और सिमरन गुप्ता का सिर तन से जुदा करने की बात लिखी गई है।

उन्होंने कहा कि उन्हें पहले भी केस वापस लेने के लिए कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। दिल्ली पुलिस ने शिकायत के आधार पर केएन काटजू मार्ग थाने में आईपीसी की धारा 195A और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।