Brahmastra overseas: पहली बार ऑस्ट्रेलिया में स्क्रीन काउंट में टॉप पर ब्रह्मास्त्र

in #wortheum2 years ago

B88A9C7F-5A03-4DDC-973F-5447BBA10CF8.jpeg

ब्रह्मास्त्र को सिनेमाघरों में रिलीज होने में 2 दिन बचे हैं और इस फिल्म का क्रेज ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी खूब देखनो को मिलेगा। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को इस फिल्म को पूरा होने में लगभग 5 साल लगे। अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म के लिए फैन्स का क्रेज सोशल प्लेटफॉर्म पर साफतौर से देखा जा सकता है। बता दें ब्रह्मास्त्र के लिए ओपनिंग डे पर 2 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बिक चुकी हैं। इस तरह से ये फिल्म सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। यही नहीं इस फिल्म की रिलीज को लेकर ताजा अपडेट ये है कि ये फिल्म अब ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़े लेवल पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ऑस्ट्रेलिया में ब्रह्मास्त्र सभी भाषाओं में 300 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
विदेशो में #Brahmastra के लिए अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर #Brahmastrausa नाम के फैन पेज पर यूएस में फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ो को लेकर अपडेट किए जा रहे हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने स्क्रीन काउंट शेयर की जानकारी शेयर की है।

ट्विटर पर आंकड़े साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "'ब्रह्मस्त्र' ऑस्ट्रेलिया में पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार#ब्रह्मास्त्र की #ऑस्ट्रेलिया में अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म...सभी भाषाओं में 300 से ज्यादा स्क्रीन पर होगी रिलीज। ऑस्ट्रेलिया की इन स्क्रीन्स में Hoyts चैंस, PalaceCinemas शामिल हैं। पहली बार आर्ट आउस चेन PalaceCinemas में किसी भारतीय फिल्म को रिलीज को रिलीज किया जा रहा है। इस तरह से ये पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई जिसे इतने बड़े लेवल पर रिलीज किया जा रहा है।

पहले दिन कितनी हो सकती है ब्रह्मास्त्र की कमाई?
चीजें अगर ठीक रहीं तो माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 40 करोड रुपये का वर्ल्डवाइड बिजनेस करेगी। संभव है कि यह 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाए। लेकिन फिल्म के कामयाब होने के लिए अच्छा वर्ड ऑफ माउथ और लगातार बज बने रहना जरूरी है। अगर फिल्म 50 करोड़ की ओपनिंग करती है तो यह पैनडेमिक के बाद अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी।

Sort:  

Please like my news

Sure and thanks