रणबीर ही नहीं विवेक अग्निहोत्री को भी पसंद है Beef

in #wortheum2 years ago

89E15C7B-D040-4B25-9C01-202F6D992CEB.jpeg

https://twitter.com/imvengeance24/status/1567403442125303808?s=24&t=kpPz6BlBZgvXFpyQDe9GxA

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (ALia Bhatt) व फिल्ममेकर अयान मुखर्जी (Ayan mukerji) के साथ जोर शोर से फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन कर रहे हैं। एक ओर जहां फिल्म को तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र को खूब बायकॉट (boycott) भी किया जा रहा है। रणबीर कपूर का बीफ को लेकर दिया गया पुराना बयान भी चर्चा में आ गया, जिसके चलते बीते दिन उन्हें उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन भी नहीं कर दिए गए। कुछ वक्त पहले 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फेम निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ब्रह्मास्त्र पर रिएक्ट किया था। ऐसे में अब विवेक का एक पुराना वीडियो चर्चा में है, जिस में वो कह रहे हैं कि उन्हें बीफ पसंद है।

क्या है विवेक का वीडियो
सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का एक पुराना वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जो 'न्यूज लॉन्ड्री' के साथ बातचीत के दौरान का है। इस वीडियो में विवेक कह रहे हैं, 'मैंने ये भी लिखा है कि आपको बेस्ट बीफ कहा मिलेगा, मैंने तो बहुत सारी चीजें लिखी हैं, मैं इसे पहले भी खाता था और अब भी खाता हूं। मेरी जिंदगी में कुछ नहीं बदला है।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ब्रह्मास्त्र और अयान पर क्या बोले थे विवेक
दरअसल हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी के लिए कुशल मेहरा से इंटरव्यू के दौरान कहा, 'ब्रह्मास्त्र, क्या उन्हें इसका मतलब भी पता है? और अब इसके बाद वो अस्त्रवर्स के बारे में बात कर रहे हैं, वो है क्या? फिर आपके निर्देशक (अयान) हैं, जो ब्रह्मास्त्र तक बोल नहीं पाते हैं। वो एक बेहतरीन निर्देशक हैं, मुझे उनकी वेक अप सिड और दूसरी फिल्म बहुत पसंद आई थी, मेरी इच्छा है कि उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई हो।'विवेक ने बातचीत में आगे कहा, 'मुझे वैसे ही उसकी चिंता है, जैसे एक मां को अपने बच्चों की होती है। मैं बहुत निराश हुआ हूं। तो ये समस्याए हैं।'

क्या था रणबीर कपूर का बयान
बता दें कि साल 2011 में रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म रॉकस्टार के प्रमोशन के दौरान कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। उन्होंने कहा था, 'मेरा परिवार पेशवर से है तो इसलिए उनके लिए खूब सारा पेशवर खाना आता है। मैं मटन, पाया और बीफ खाने का शौकीन हूं। बीफ मेरा सबसे पसंदीदा है।' ब्रह्मास्त्र बायकॉट के दौरान ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद फिल्म के साथ ही रणबीर का तगड़ा विरोध किया जा रहा है।