ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने पर 5 पुलिसकर्मियों का तबादला, जानिए क्या है पूरा मामला

in #wortheum2 years ago

नागपट्टिनम में 5 पुलिसकर्मियों के तबादले (5 Cops Transferred) आदेश जारी किया है क्योंकि इन सबने एक सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक (Police Ramp Walk In Beauty Contest) किया था.

9C923CEF-D0D9-40CE-8130-D06A7B416992.webp

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने पर 5 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है. तमिलनाडु के मयिलादुथुराई (Mayiladuthurai, Tamil Nadu) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट (Beauty Contest) में भाग लेने की वजह से एक विशेष सहायक पुलिस निरीक्षक सहित पांच पुलिस कर्मियों का ट्रांसफर (5 Cops Transferred) कर दिया गया.

31 जुलाई को एक निजी संगठन ने मयिलादुथुराई जिले के सेम्बनारकोविल में एक सौंदर्य प्रतियोगिता (Beauty Contest) का आयोजन किया था. जहां इन सभी 5 पुलिसकर्मियों ने रैंप वॉक किया था. इस प्रतियोगिता में अभिनेत्री याशिका आनंद (Actress Yashika Anand) ने भी विशेष आमंत्रित (Special Guest) के रूप में भाग लिया था और इस प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. इस बीच इस बारे में खबर अगले दिन सोशल मीडिया पर वायरल (Viral News) हो गई.

5 पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर

नागपट्टिनम जिले के पुलिस अधीक्षक जवागर ने विशेष सहायक निरीक्षक सुब्रमण्यम सहित इन पुलिसकर्मियों (रेणुका, अश्विनी, नित्यसीला और सिवानेसन) के तबादले (5 cops transferred) करने का आदेश जारी किया है. आपको बता दें कि ये सभी वर्तमान में सेम्बनारकोविल पुलिस स्टेशन (Sembanarkovil Police Station) में कार्यरत थे.

Sort:  

https://wortheum.news/@dipu1#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

Done…like mine as well and thanks for following and liking my post