स्वयंसेवकों का हुआ सम्मान।

in #wortheum2 years ago

IMG-20220527-WA0094.jpg

बिसवां(सीतापुर)।गोरखपुर एन्वायरमेंटल एक्शन ग्रुप (जी.सी.ए.जी.) के तत्वावधान में कोर ग्रुप पोलियो प्रोजेक्ट के अन्तर्गत कोविड-19 रिस्पांस में गुरुवार 26 मई को नगरपालिका परिषद बिसवां कार्यालय के मीटिंग हाल में कोविड एक्शन ग्रुप(सी.ए.जी.) सदस्यों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिसवां डा० अमित कपूर ने सभी सम्मानित स्वयंसेवकों व कोर संस्था के सैनिकों के कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की तथा उन्हें धन्यवाद दिया। इस मौके पर बाल विकास परियोजना की सुपरवाइजर व नगरपालिका परिषद से आशीष जी भी मौजूद थे। सी.जी.पी.पी.के जिला समन्वयक सुयोग श्रीवास्तव ने बताया कि सी.ए.जी. सदस्यों ने कोविड के समय घर घर जाकर लोगों को बीमारी के बारे में जागरूक किया और सभी को कोविड से बचाव के लिये सही दिशा निर्देश भी दिये। जब कोविड का टीकाकरण शुरू हुआ तो टीका को लेकर तमाम लोगों में विभिन्न प्रकार की मिथ्या और भ्रांतियां फैल गयीं जिन्हें ठीक प्रकार से समझा बुझा कर दूर किया गया। नयी बीमारी, नयी वैक्सीन और विभिन्न अफवाहें थीं ऐसे में इन स्वयंसेवकों ने लोगों को समझाने और टीकाकरण में विशेष सहयोग दिया।
इसी क्रम में गुरुवार को ऐसे स्वयंसेवकों कोर ग्रुप ने सम्मानित करने का काम किया है जिसमें प्रत्येक सी.ए.जी.सदस्य को प्रशस्तिपत्र,जूट का बना झोला व दीवार घड़ी आदि देकर सम्मानित कर मान बढ़ाया गया। बी.एम.सी. शाहनवाज़ खालिद ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया।इस अवसर पर बी.एम.सी.सना एवं शहरोज तथा सी.एम.सी. राधा ,आविषी मिश्रा,रेनू व शमा आदि मौजूद थीं।