घर में सट्टा खेल रहे 17 लोगो को एसटीएफ़ शाहदरा ने किया गिरफ्तार,

in #wortheum2 years ago

IMG-20220528-WA0000.jpg

शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने जगतपुरी इलाके के एक फ्लाइट में चल रहे जुआ के अड्डे का भंडाफोड़ किया है पुलिस ने मकान में छापा मार्कर जुआ संचालक मकान मालकिन सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया है इनके पास से 405430 नगद और जुआ का सामान बरामद हुआ है डीसीपीआर साथिया सुंदरम ने बताया कि
शाहदरा जिले के क्षेत्र में संगठित अपराधों की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए, विशेष टीम को जिला क्षेत्र में ऐसे अपराधों को रोकने और उनका पता लगाने का काम सौंपा गया था.

इस टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एच नंबर 230, प्रथम तल, गगन विहार, दिल्ली में एक जुआ रैकेट चलाया जा रहा है। तत्काल इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एसआई विनीत, एचसी अनुज, एचसी विजय, एचसी राजीव, एचसी राजेश, एचसी सर्वेश, सीटी हरकेश और सीटी नितिन की एक टीम का गठन किया गया सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, मकान में छापेमारी की गई.

छापे के दौरान फ्लैट में 17 लोग मौजूद पाए गए, जिनमें से एक महिला जो घर की मालिक है , दो आयोजकों नामत अमित अरोड़ा @ लालू और ललित गांधी और 14 पंटर मौजूद थे और मौके पर 405430 रुपये की राशि बरामद की गई थी.
इसके अलावा 8 पासा, 2 लेदर जुए का पासा कप, 1 कैलकुलेटर और 262 मनी टोकन भी बरामद किए गए जिन्हें पुलिस के कब्जे में ले लिया गया

IMG-20220528-WA0000.jpg
पूछताछ के दौरान, यह पता चला है कि एक महिला इस घर की मालिक है जो इस जुआ रैकेट के आयोजकों को एक रात के लिए 15,000 /- रुपये में जुआ के लिए अपना फ्लैट देती थी है। वे हरियाणा के फरीदाबाद से इस रैकेट का संचालन कर रहे थे। उन्होंने पिछले 1/1 महीने के दौरान दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर 11 बार खेला।

आरोपी व्यक्तियों ने आगे खुलासा किया कि वे पैसे के स्थान पर टोकन का उपयोग करते हैं और जुआ के अगले ही दिन राशि का निपटान करते हैं।

  1. अमित अरोड़ा @ लालू एस / ओ स्वर्गीय राधे श्याम अरोड़ा आर / ओ एच नंबर 1 ए / 7 ए, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 43 वर्ष। वह हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। वह इस रैकेट का आयोजक है।

वह पहले फरीदाबाद में जुए के एक मामले में शामिल पाया गया था

  1. ललित गांधी प्रभु दयाल गांधी आर/ओ एच नंबर 370, सेक्टर-17, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 47 वर्ष। हरियाणा के फरीदाबाद में उनकी कपड़े की दुकान है। वह इस रैकेट का आयोजक है। वह पहले फरीदाबाद में जुए के एक मामले में शामिल पाया गया था

  2. योगेश अग्रवाल एस/ओ परमानंद आर/ओ एच नंबर 201, बाल्मीकि बस्ती, बल्लभगढ़, हरियाणा उम्र 37 वर्ष। वह होलसेल मार्केट, बल्लभगढ़, हरियाणा में काम करता है

  3. वीरेंद्र एस/ ओ रोशन लाल आर / ओ ऊंचा गांव, सूबेदार कॉलोनी, बल्लभगढ़, हरियाणा उम्र 36 वर्ष। उनकी हरियाणा के बल्लभगढ़ में साइकिल की दुकान है।

  4. योगेश कुमार दर्शन लाल आर/ओ आईजी-2, आदित्य मेगा सिटी, इंद्रापुरम, गाजियाबाद, यूपी उम्र 49 वर्ष। वह एक लकड़ी की दुकान का मालिक है.

  5. मोहित कपूर एस/ ओ मनोज कपूर आर / ओ ए -9, नेहरू ग्राउंड, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 29 वर्ष। वह स्क्रैप डीलर है.

  6. साहिल एस/ ओ संजय आर / ओ 5 एम / 87, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 34 वर्ष। वह एक स्क्रैप की दुकान का मालिक है

  7. रोहित कपूर मनोज कपूर आर/ओ ए-9, नेहरू ग्राउंड, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 33 वर्ष। वह फरीदाबाद, हरियाणा में स्क्रैप डीलर है

  8. सौरभ एस / ओ हरीश आर / ओ एच नंबर 5 एन / 38, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 33 वर्ष वह फरीदाबाद, हरियाणा में प्रॉपर्टी डीलर है.

  9. तेजेंदर सिंह एस/ओ हरनाम सिंह आर/ओ 5एल/69, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 36 वर्ष। वह फरीदाबाद, हरियाणा में स्क्रैप डीलर है

  1. सुनील कुमार विरमानी एस/ओ सुंदर दास आर/ओ एच नंबर 1067/66, जवाहर नगर, पलवल कैंप, हरियाणा उम्र 45 वर्ष वह पलवल में फलों की दुकान का मालिक है।

  2. मिथुन तनेजा एस/ ओ स्वर्गीय जगदीश लाल तनेजा आर / ओ 10/56, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 42 वर्ष। वह हरियाणा के फरीदाबाद में कार की बिक्री और खरीद का काम कर रहा है। वह पहले फरीदाबाद में जुए के एक मामले में शामिल पाया गया था.

  3. राजेश कुमार एस / ओ शिव लाल आर / ओ 58 / 78, एनआईटी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 50 वर्ष। वह अचार का सौदागर है

  4. हनी कपूर स्वर्गीय किशोर कपूर आर/ ओ 134, भगत सिंह कॉलोनी, फरीदाबाद, हरियाणा उम्र 30 वर्ष। वह मोबाइल की दुकान का मालिक है

  5. राजेश एस / ओ श्याम सुंदर आर / ओ 2 ए, इंद्रा पार्क एक्सटेंशन, चंदन नगर, दिल्ली उम्र 39 वर्ष। वह एक स्थानीय इंटरनेट नेटवर्क में काम करता है. वह पहले जुए के एक मामले में पाया जाता है.

  6. पवन एस/ ओ मुरारी लाल आर / ओ टी -636, शनि वाटिका, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, हरियाणा आयु 41 वर्ष। उनकी हरियाणा के फरीदाबाद में साइकिल की दुकान है।

  7. एक औरत जो घर की मालिक है