आप 18 घंटे मेरा काम रोकने की सोच रहे हैं, 2 घंटे देश पर खर्च करते हैं'

in #wortheum2 years ago

Kejriwal-1-2.jpg
मोदी पर केजरीवाल का हमला सीबीआई के आरोपपत्र के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई की चार्जशीट से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम गायब होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

“ऐसा कहा जा रहा है कि मामले में एक अतिरिक्त पूरक चार्जशीट दायर की जा सकती है, लेकिन हमारी जांच तो प्रधानमंत्री जी जिंदगी भर करेंगे, जब तक हम जिंदा हैं जान चलती रहेगी। 2015 में जब से हमने सरकार बनाई है तब से हमारे खिलाफ जांच चल रही है और सभी एजेंसियों को हमारे पीछे लगा दिया गया है. जांच चलती रहेगी लेकिन चार्जशीट से पता चलता है कि इस मामले में उनके पास सिसोदिया के खिलाफ कुछ भी नहीं है

उन्होंने कहा, "इसीलिए उन्हें हमसे समस्या है, इसलिए वे हर दिन हम पर कीचड़ उछाल रहे हैं।" मैं पीएम से अपील करना चाहता हूं, ' प्रधानमंत्री जी, आप कहते हैं आप 18 घंटे काम करते हैं। 18 के 18 घंटे आप बस यही सोचते हैं कि मैं किस तरह से केजरीवाल को रोकू काम करने से? किस तरह से केजरीवाल के मंत्रियों को गिराऊं, किस तरह से कीचड़ फेंकूं? (आप कहते हैं कि आप 18 घंटे काम करते हैं। उन सभी घंटों में आप केवल यही सोचते हैं कि केजरीवाल के काम को कैसे रोका जाए, उनके मंत्रियों को कैसे गिरफ्तार किया जाए, कैसे कीचड़ उछाला जाए?) मैं आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि 18 घंटे में से कम से कम दो घंटे आप देश के देंगे तो देश आगे बढ़ेगा, बेरोजगारी खत्म होगी। इतने नकारात्मक मत बनो, सकारात्मक बनो, लोगों के लिए थोड़ा सकारात्मक सोचो।

Sort:  

Please like my post 👍