ghaziabad: सोने की चेन से भरा डब्बा देखते ही बेटी ने ज्वेलर की आंखों में झोंक दी मिर्च, पिता जेवर लेकर

in #wortheum2 years ago

गाजियाबाद में ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. जेवर खरीदने के बहाने बाप-बेटी दुकान में घुसे और दुकानदार की आंखों में मिर्च डाल दी. आंखों में जलन के बावजूद दुकानदार ने लड़की को दबोच लिया और उसका पिता जेवर लेकर भागने में कामयाब रहा. लूटपाट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आंखों में मिर्च डालकर ज्वेलरी शॉप में लूटपाट
पिता और बेटी बनकर दुकान में घुसे थे आरोपी
बेटी को पकड़ लिया, पिता भागने में कामयाब रहा
गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में बुधवार शाम ग्राहक बनकर पिता और बेटी ज्वेलरी शॉप पर जेवर खरीदने पहुंचे. इसी दौरान लड़की ने दुकानदार की आंखों में लाल मिर्च डाल दी और जेवर लूटकर भगाने लगे. हिम्मत दिखाते हुए व्यापारी और उसके कर्मचारी लूटेरे बाप-बेटी से भिड़ गए. इस दौरान लड़की को धर दबोचा. लेकिन पिता जेवर लेकर फरार होने में कामयाब रहा.
लूटपाट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. दरअसल कवि नगर के जे ब्लॉक इलाके में पवन गर्ग श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप चलाते हैं. बुधवार शाम 7 बजे वह अपने कर्मचारी अभिषेक के साथ दुकान पर बैठे थे तभी एक शख्स अपनी बेटी के साथ उनकी दुकान पर सोने की चेन और जेवर खरीदने आए. दुकानदार ने जेवर से भरा हुआ डिब्बा खोलकर उनके सामने रख दिया.
आखों में मिर्च डालकर ज्वेलरी शॉप में लूट
कुछ देर जेवर देखने के बाद युवती ने उनके और उनके कर्मचारी की आंखों में ढेर सारा मिर्ची पाउडर दिया और दोनों चेन लूटकर भागने लगे. आंखों में जलन मचने के बाद भी व्यापारी ने हिम्मत दिखाई और युवत को पकड़ लिया. लेकिन उसका पिता फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की के पिता का नाम अशोक है मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.