सडक़ दुर्घटना में मारे गए युवक को न्याय दिलाने के लिए सडक़ों पर उतरे परिजन

in #wortheum2 years ago

भिवानी, 02 जून : भिवानी में देवनगर कॉलोनी वासियों ने 13 मई को सडक़ दुर्घटना में मारे गए 17 वर्षीय रोहन के आरोपियों को पकड़वाने की मांग को लेकर भिवानी-हांसी मार्ग पर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे तक सडक़ जाम रहने की वजह से लोगो को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
रोहन की माता आशा ने कहा कि उसका बेटा सुबह सवेरे एक्सरसाइज करने के लिए जिम में जा रहा था। जिम में जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में रोहन की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन आज तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई ना ही पुलिस ये पता कर सकी की अज्ञात वाहन कौन सा था। आशा ने बताया कि वह खुद पक्षाघात से पीडि़त है और रोहन ही उसका सहारा था। उन्होंने कहा कि आज जाम इसलिए लगया है कि पुलिस इस मामले में करवाई करे और आरोपियों को गिरफ्तार करे। वही रोहन की दादी व नानी ने भी कहा कि 13 मई को यह दुर्घटना हुई थी। आज तक इस मामले में आरोपी नही पकड़े गए। उन्होंने कहा कि पुलिस सुनवाई नही कर रही है।
जाम की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। उन्होंने कहा कि वे रास्ते के सभी सीसीटीवी को खंगालेंगे ओर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ेंगे।
IMG_20220602_140035.jpg