अयोध्या की रामलीला में BJP के ये 3 सांसद निभाएंगे किरदार, विंदू दारा सिंह बनेंगे हनुमान

in #wortheum2 years ago

अयोध्या की रामलीला के तीसरे संस्करण का मंचन 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक किया जाएगा. सरयू नदी के किनारे अयोध्या के लक्ष्मण किले के प्रांगण में होने वाली सबसे बड़ी रामलीला के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस बार की रामलीला में भाजपा के तीन सांसद किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रामलीला में दिखेंगे.

lailaa-sixteen_nine.jpg

अयोध्या की रामलीला के चर्चे पूरे विश्व में हैं. इस बार रामलीला को और भव्य बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है. जहां एक तरफ इस बार दर्शकों के लिए बड़ी LED की व्यवस्था की जा रही है तो दूसरी तरफ खास यह है कि इस बार रामलीला में भाजपा के तीन सांसद किरदार निभाते नजर आएंगे.

सरयू नदी के किनारे होने वाली इस रामलीला में बॉलीबुड के कई बड़े सेलिब्रिटी भी नजर आएंगे. अयोध्या की रामलीला के तीसरे संस्करण का मंचन 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक किया जाएगा. सरयू नदी के किनारे अयोध्या के लक्ष्मण किले के प्रांगण में होने वाली सबसे बड़ी रामलीला के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

अयोध्या की रामलीला में आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लक्ष्मण के किरदार में दिखाई देंगे. तो वहीं अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी परशुराम, गोरखपुर के सांसद रवि किशन केवट राज की भूमिका में नजर आएंगे.

मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की भूमिका में राहुल बुच्चर नजर आएंगे. इसके अलावा हनुमान का किरदार बिंदु दारा सिंह निभाने वाले हैं. माता सीता का किरदार दीक्षा रैना निभाने जा रही हैं. वहीं दमदार आवाज के लिए पहचाने जाने वाले शाहबाज खान रावण की भूमिका में दिखेंगे. नारद के रूप में गुफी पेंटल नजर आएंगे. अभिनेता गजेंद्र चौहान को महाराज जनक बनाया जाएगा. महाराज दशरथ का किरदार गिरजा शंकर और सदाबहार रजा मुराद विश्वामित्र की भूमिका में नजर आएंगे.