नई नवेली दुल्हन करती है शराब और भांग का नशा, दांतों से काट लेती है...', युवक की पुलिस से गुहार

in #wortheum2 years ago

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक युवक ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसकी नई नवेली दुल्हन शराब और भांग का नशा करती है. उसने नशे में हंगामा करते हुए युवका को दांतों से कई जगह काट लिया. पुलिस ने इस शिकायत पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में नई नवेली दुल्हन ने दांतों से काटकर अपने पति को घायल कर दिया. घायल पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी कई तरह का नशा करती है. नशे की हालत में हंगामा और मारपीट करती है. इस मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

टप्पल थाना इलाके के गांव खंडेया का यह मामला है. पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसकी पत्नी शराब पीने के साथ-साथ भांग भी खाती है. वह नशा करने के बाद घर में कलह करती है. युवक ने शिकायत में कहा कि उसे रात 12 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया. इसके बाद झगड़ा किया और चूड़ियां तोड़ दीं. इसी के साथ उसने अपना सिर दीवार पर पटक दिया.

'पत्नी ने की हाथापाई, दी जान से मारने की धमकी'

आरोप है कि पत्नी ने हाथापाई करते हुए युवक को हाथ और छाती में दांतों से काट कर घायल कर दिया. इसी के साथ ससुर को भी जान से मारने की धमकी दी और शोर-शराबा करने लगी. इससे परेशान होकर 112 नंबर पर सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. युवक ने कहा कि उसे नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाया जाए. वह बहुत परेशान हो चुका है.

सीओ आरके सिसौदिया ने कहा कि इस मामले में युवक की तहरीर के आधार पर थाना टप्पल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.