Raebareli: रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुझाई गई

in #wortheum2 years ago

रायबरेली के एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग से हड़कंप मच गया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

रायबरेली शहर के बीचोबीच कचहरी रोड पर स्थित पवन रेस्टोरेंट में रविवार की सुबह आग लग गई जिससे वहां पर मौजूद रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इस आग में लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने की वजह बिजली की शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। शनिवार की देर रात रेस्टोरेंट बंद करने के बाद स्टाफ में काम करने वाले तीन-चार कर्मचारी वहीं पर सो गए। रविवार को तड़के अचानक आग लग गई जिससे धुंआ रेस्टोरेंट में फैल गया। इससे वहां पर मौजूद कर्मचारी जग गए।

ये लोग पड़ोस की छत से भागकर सड़क पर आए और रेस्टोरेंट के मालिक को सूचना दी। उसने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। रेस्टोरेंट डिग्री कॉलेज चौराहे के पास और फायर स्टेशन के नजदीक है। इस वजह से फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तत्काल पहुंच गईं और तीन चार घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाने में कामयाबी पाई। आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी रोड पर स्थित पवन नमकीन एंड रेस्टोरेंट में घटी।