Agra: पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर ट्रैक्टर चालक को मारी लात, घटना का वीडियो वायरल

in #wortheum2 years ago (edited)

निबोहरा थानाध्यक्ष ने कहा कि ट्रैक्टर चालकों के साथ मारपीट नहीं की गई है। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जांच की जाएगी।

आगरा जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक ट्रैक्टर चालक को पुलिसकर्मी लात मारता दिखाई दे रहा है। मामले में आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। वीडियो 41 सेकंड का है। इसमें सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा नजर आ रहा है।

एक व्यक्ति से पुलिसकर्मी बात कर रहे हैं। एक पुलिसकर्मी उसे गुस्से में दो बार लात मारता है। धक्का भी देता है। आसपास से लोग दो पहिया वाहन से निकल रहे हैं। एक और पुलिसकर्मी खड़ा हुआ है। पुलिसकर्मियों के पीछे खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाया। यह वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो थाना निबोहरा पुलिस का बताया गया है।

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट
आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट किया। इसमें लिखा है कि आगरा पुलिस की शर्मनाक करतूत। लात मारने का ये वीडियो ध्वस्त कानून व्यवस्था की हकीकत बता रहा है। जब कानून के रक्षक ही कानून व्यवस्था तोड़ेंगे तो बेहतर कानून व्यवस्था कैसे होगी?

एक महीने पुराना बताया गया वीडियो
चर्चा है कि एक महीने पहले निबोहरा पुलिस अवैध खनन से जुड़े वाहनों की धरपकड़ के लिए राजस्थान सीमा पर चेकिंग कर रही थी। तभी कुछ ट्रैक्टर तेज गति से निकले। रोकने का पुलिसकर्मियों ने प्रयास किया। मगर, चालकों ने ट्रैक्टर नहीं रोके। पुलिस ने घेराबंदी कर कुछ को रोक लिया। इस दौरान का ही यह वीडियो बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष निबोहरा मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि राजस्थान की ओर से अवैध खनन करके आ रहे ट्रैक्टरों को रोका जाता है। कार्रवाई की जाती है। चालकों के साथ कोई मारपीट नहीं की गई। यह वीडियो कब और कहां का है, जांच की जाएगी।