मोहल्ले में पानी भरने का हुआ झगड़ा, नाराज पति ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक को पीटा

in #wortheum2 years ago

ऊंचाहार (रायबरेली)। एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात अध्यापक की पड़ोसी महिला से पानी भरने को लेकर कहासुनी हो गई।इस बात से नाराज महिला के पति ने अपने दो साथियों के साथ स्कूल पहुंचकर शिक्षक के साथ मारपीट शुरू कर दी। बच्चों के शोर मचाने पर गांव के लोगों ने मारपीट करनेे वाले तीनों युवकों को पकड़ लिया। आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
ऊंचाहार के प्राथमिक विद्यालय पूरे लल्ला पांडेय के इंचार्ज प्रधानाध्यापक अमर बहादुर नगर में किराए के मकान में रहते हैं। यहीं मकान में एक महिला भी अपने परिवार के साथ रहती है। बताते हैं कि गुरुवार सुबह टंकी से पानी भरने को लेकर पड़ोस की एक महिला से शिक्षक की कहासुनी हो गई थीउस वक्त मामला शांत हो गया था, लेकिन शिक्षक के स्कूल पहुंचते ही महिला का पति अपने दो साथियों के साथ स्कूल पहुंच गया और शिक्षक के साथ मारपीट करने लगा। इससे वहां अफरातफरी मच गई।
बच्चों ने शोर मचाया तो गांव लोग लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और तीनों को दबोच लिया। शिक्षक ने इसकी सूचना यूपी-112 डायल पर पुलिस को दी।
पीआरवी मौके पर पहुंची और तीनों को कोतवाली ले गई। बताते है कि कोतवाली पहुंचते ही दबंग नतमस्तक हो गए और शिक्षक से माफ करने की गुहार लगाने लगे, जिसके बाद शिक्षक ने तहरीर नहीं दी।
उधर, कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि सूचना पर सिपाहियों को भेज गया था, लेकिन शिक्षक ने तहरीर नहीं दी। दोनों पक्षों ने सुलह कर ली है।