शौक बड़ी चीज है! अरबपति के हाथ में 5 रुपये वाला Parle-G और चाय का कप.

in #wortheum2 years ago

9A0B777E-08EA-41EE-B7FD-83838B8B50DD.jpeg पारले-जी भारत में घर-घर में जाना पहचाना बिस्किट ब्रांड है. इसके 5 रुपये के पैकेट की देश में खूब बिक्री होती है. बता दें, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान पारले-जी की रिकॉर्ड बिक्री हुई थी. भले ही समय के साथ पारले-जी (Parle-G) बिस्किट की पैकेज की साइज और गिनती कम होती गई. लेकिन जो नहीं बदला वो है टेस्ट. टेस्ट की वजह से ही Parle-G ने घर-घर पहचान बनाई है. गरीब से लेकर अमीर तक इसके टेस्ट के दीवाने हैं. इसलिए कंपनी ने भी पैकेट साइज कम दी, लेकिन कीमत अभी भी केवल 5 रुपये.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इंडिगो एयरलाइंस के को-फाउंडर और एमडी राहुल भाटिया हवाई सफर के दौरान चाय और 5 रुपये वाली Parle-G का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. उद्योगपति राहुल भाटिया Parle-G बिस्किट को चाय में डुबोकर खा रहे हैं, और उनके सामने टैबल पर 5 रुपये वाली Parle-G बिस्किट की पैकेट रखी है. दरअसल, इस तस्वीर से पारले-जी की लोकप्रियता का अंदाजा लगता है. गरीब के लिए तो पारले-जी सफर का साथी है ही, साथ-साथ ही अमीर भी इसके स्वाद के कायल हैं.

वैसे सादगी के लिए राहुल भाटिया जाने जाते हैं. फोर्ब्स के मुताबिक, राहुल भाटिया और उनके पिता कपिल भाटिया की रियल टाइम नेटवर्थ लगभग 4.7 अरब डॉलर (लगभग 38,000 करोड़ रुपये) है.

गौरतलब है कि पारले-जी भारत में घर-घर में जाना पहचाना बिस्किट ब्रांड है. इसके 5 रुपये के पैकेट की देश में खूब बिक्री होती है. बता दें, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान पारले-जी की रिकॉर्ड बिक्री हुई थी. इस दौरान पारले-जी बिस्किट की इतनी अधिक बिक्री हुई कि पिछले 82 सालों का रिकॉर्ड टूट गया.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#

Please follow me and like my post.👆🏻👆🏻