सपा नेता आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम खान के दोस्तों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी

in #wortheum2 years ago

सपा नेता आजम खान के परिवार के साथ-साथ उनसे जुड़े लोगों की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है। पुलिस आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम खान के दोस्तों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी कर रही है।

सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के दोस्तों पर पुलिस और शिकंजा कसेगी। उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की तैयारी है। पिछले दिनों कुछ लोगों का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के दौरान सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के दोस्तों की भी पहचान हुई थी। इस पर सिविल लाइन्स पुलिस ने अब्दुल्ला आजम के दोस्तों अनवार और सालिम को गिरफ्तार किया था।

इन दोनों से हुई पूछताछ में जौहर विश्वविद्यालय परिसर में चोरी का माल छिपाए जाने की भी जानकारी मिली थी। इसके बाद इन दोनों की निशानदेही पर जौहर विवि में कटवाकर दबाई गई नगर पालिका की स्वीपर मशीन के तमाम हिस्से बरामद हुए थे। इसके बाद पुलिस ने आजम खां और अब्दुल्ला आजम समेत सात लोगों के खिलाफ पालिका की मशीन हड़पने में शहर कोतवाली में केस दर्ज करते हुए जौहर विश्वविद्यालय परिसर में सर्च आपरेशन चलाया।

सर्च आपरेशन में मदरसा आलिया से चुराई किताबें, फर्नीचर आदि भी बरामद हुआ था। पुलिस ने अब अब्दुल्ला के दोनों दोस्तों अनवार और सालिम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की तैयारी है। एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि कार्रवाई चल रही है।

abdullah_azam_khan_1664038015.jpeg

Sort:  

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी