प्रेमी से लड़ाई होने के बाद नदी में कूदी प्रेमिका, कहा- प्यार में मिला है धोखा

in #wortheum2 years ago

प्यार में धोखा मिलने पर लखनऊ में एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। हालांकि वहां मौजूद गोताखोरों ने उसे पानी से बाहर निकाला और पुलिस को सौंप दिया।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक प्रेमिका को प्यार में धोखा मिलने पर गोमदी नदी में छलांग लगा दी। हालांकि रिवर फ्रंट पर मौजूद गोताखोरों ने युवती को नदी से बाहर निकाला। वहीं जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर लड़की से पूछताछ करने लगी।

ये मामला गोमती नगर के विकासखंड का है। युवती ने बताया कि पह एक साल से सौरभ नामक के युवक के साथ रिलेशनशिप थी। इस बीच प्रेमी सौरभ किसी और लड़की से प्यार करने लगा था। इस बात को लेकर युवती की अक्सर अपने प्रेमी से लड़ाई होती थी। इसी से तंग आकर उसने सुसाइड करने की ठानी। मंगलवार की दोपहर में युवती गोमती नदी के रिवर फ्रंट से छलांग लगा दी। ये देख मौके पर मौजूद गोताखोरों की टीम ने युवती को काफी मशक्कत के बाद पानी से निकाला।

वहीं गोताखोरों के मुताबिक युवती अकेले ऑटो से रिवरफ्रंट पर आई थी। इसके कुछ ही देर में वह नदी में कूद गयी जिसके बाद युवती काफी देर तक तड़पती रही। कैसे भी करके उसे पानी से बाहर निकाला गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची गोमतीन नगर पुलिस युवती से पूछताछ करने लगी। पुलिस के मुताबिक युवती के तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

river_1665887227.jpg