दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर की गई थी की हत्या

in #wortheum2 years ago

Screenshot_20220726-150626_WhatsApp.jpg

  • चार हत्याभियुक्त गिरफ्तार
    चांदपुर। स्वाट टीम व चांदपुर पुलिस ने कुमकुम हत्याकाण्ड के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। कुमकुम की हत्या दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर की गई थी। बता दें कि गत 19 जुलाई को कुमकुम (27 वर्ष) पत्नी सुनील निवासी ग्राम भगवंतपुर ककराला थाना चांदपुर का शव गांव के ही जगदीश के खेत से बरामद हुआ था। मृतका के गले में उसी की चुनरी का फंदा लगा हुआ था। मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर थाना चाँदपुर में अंशुल पुत्र राकेश, छोटू पुत्र उदयराज, कंचन पुत्र बब्बे शर्मा, दीपक पुत्र नंदू राजू पुत्र तेजपाल, अनिल पुत्र नन्हे सभी निवासीगण ग्राम भगवंतपुर ककराला के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला से मृत्यु होना आया था तथा दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई थी।
    एएसपी ग्रामीण राम अर्जे व सीओ चांदपुर दहिया ने सोमवार को पुलिस लाइन में आयोजित कफ्रेंस में बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा कुमकुम की हत्या का शीघ्र अनावरण हेतु सीओ चांदपुर के नेतृत्व में स्वाट/सर्विलांस टीम तथा थाना चांदपुर पुलिस को निर्देशित किया गया। एएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अभियोग में नामित तथा विवेचना के दौरान प्रकाश में आये अभियुक्तगण विशाल पुत्र मुकेश, छोटू पुत्र उदयराज, अमित पुत्र राजेन्द्र कोशिन्द्र पुत्र रामअवतार निवासीगण ग्राम भगवंतपुर ककराला को गिरफ्तार किया गया।
    अभियुक्त विशाल ने पूछताछ में बताया कि मृतका कुमकुम रिश्ते में उसकी चचेरी भाभी थी। कुमकुम का पति, जेठ व अन्य परिवारजन बाहर रहते हैं। करीब डेढ़ वर्ष पहले उसने तंत्र विद्या आदि से कुमकुम को बहला फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था।