यलोजोन में युवक को मारी गोली

in #wortheum2 years ago

अयोध्या। रामनगरी के यलोजोन मेें गुरुवार रात करीब 11:30 बजे बाइक सवार दो लोगों ने बेगमपुरा मोहल्ले में अपने घर के बाहर टहल रहे युवक को गोली मार दी। उसके पैर में दो गोली लगने वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने घायल युवक को पहले श्रीराम अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे गंभीर अवस्था में दर्शननगर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस इस मामले में दो लोगों पर मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल में जुट गई है।ayodhya_1633683932.jpegबेगमपुरा मोहल्ला निवासी पवन दुबे ने बताया कि वो बीती रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहा था। तभी दो लोग मोटरसाइकिल से आए और उस पर जानलेवा हमला किया।
हमले में उसके बाएं पैर में दो गोली लगी है। वारदात की सूचना पर सीओ अयोध्या डॉ. राजेश तिवारी, कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा, लक्ष्मणघाट प्रभारी जगन्नाथ मणि त्रिपाठी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाया।
वारदात स्थल से ही घटना में प्रयुक्त खून लगा असलहा बरामद किया गया है। पुलिस और फोरेंसिक की टीम ने असलहे को कब्जे में लेकर एफएसएल भेजा है।
कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि घायल युवक की तहरीर पर अंकुर भार्गव और प्रशांत सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी निकाला गया है।