बढ़ रही चोरी और लूट की वारदातों पर मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन एक्शन में।

in #wortheum2 years ago

गांव वजीराबाद की मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन एक्शन में।
FB_IMG_1657357369036.jpg

दिल्ली, गांव वजीराबाद में लगातार होती चोरी और लुटपाट की गंभीर वारदातो को रोकने के लिए मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन ने दुकानदारों और क्षेत्र को सुरक्षित करने के लिए उठाए जरूरी कदम।

पिछले कुछ दिनों में गांव वजीराबाद में दर्जनों चोरी और लूट की वारदातें घट चुकी है और इन वारदातों में शामिल अपराधी हथियारों का डर दिखाकर लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लूट की एक घटना में लुटेरों ने एक मोबाइल विक्रेता को लूटने के लिए गोलीबारी भी की जिसमें कुछ लोग गोली लगने से घायल भी हुए।
मार्किट वैलफेयर एसोसियेशन के पास लगातार चोरी और लूट की शिकायतें आ रही थी लिहाजा मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन त्यागी जी के नेतृत्व में एसोसिएशन के सदस्यों और स्थानीय लोगों ने वजीराबाद थाना प्रभारी से मुलाकात कर उन्हें दुकानदारों और स्थानीय लोगों के समक्ष आकर सुरक्षा के लिए आश्वस्त करने का निवेदन किया।

क्षेत्रीय थानाअध्यक्ष व मार्किट एसोसिएशन द्वारा बुलायी गयी बैठक में सुरक्षा विकल्पों पर विस्तार से चर्चा की गई तधा भय ओर खौफ के माहौल में रह रहे दुकानदारों को आश्वासन दिया गया की जल्द ही ठोस और सख्त कार्यवाही कर अपराथी ओर अपराधो पर अंकुश लगाया जाएगा।

गांव वजीराबाद में अभी हाल ही में मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन का गठन हुआ है और एसोसिएशन के सदस्यों ने अपनी जिम्मेदारियों के अनुरूप दुकानदारों की सुरक्षा और सुविधाओं के लिए कार्य करना शुरू कर दिया है अब देखना होगा कि मार्किट एसोसिएशन के द्वारा सुरक्षा और सुविधाओं के लिए उठाए जा रहे कदम कितने सफल होते हैं ताकि डर और असुविधाओं से घिरे गांव वजीराबाद के दुकानदारों को सुविधाजनक सुरक्षित माहौल मिल पाए।