मम्मी-पापा आपके नेट बैंकिंग का पासवर्ड लिख दिया है.घर पे चिट्ठी छोड़कर एलआईसी एजेंट का बेटा लापता

in #wortheum2 years ago

बरेली जिले में महानगर क्षेत्र के रहने वाले एलआईसी एजेंट का बेटा शनिवार सुबह को घर से लापता हो गया। देर रात उसकी आखिरी लोकेशन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर मिली है। थाना इज्जतनगर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। महानगर महानगर कॉलोनी के रहने वाले एलआईसी एजेंट धर्मपाल ने बताया कि उनका बेटा हिमांशु पाठक (,17) शनिवार सुबह 9:30 बजे घर से निकला था। उस वक्त हिमांशु की बड़ी बहन घर पर थी। शाम तक हिमांशु नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। उसके नंबर पर फोन किया तो मोबाइल नंबर बंद था। इसके बाद घर में छानबीन की तो उसकी चिट्ठी मिली। चिट्ठी में उसने क्रेडिट कार्ड का बिल लिख रखा था। उसमें लिखा था की पापा मम्मी आपके नेट बैंकिंग का पासवर्ड लिख दिया है। दीदी नेट बैंकिंग कर देगी। इतना लिख छात्र घर से चला गया। चिट्ठी देखकर घर वाले परेशान हो गये। उन्होंने इसकी सूचना इज्जतनगर थाना पुलिस को दी। इसके बाद आसपास के सीसीटीवी देखे गये। जिसमें वह घर से बैग ले जाते दिख रहा है। शनिवार रात करीब 10:58 पर जंक्शन के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर आखिरी बार उसकी तस्वीर कैद हुई है। थाना पुलिस उसकी तलाश में लगी है। लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लगा है।

बॉक्सिंग और वीडियो गेम का शौकीन है हिमांशु

हिमांशु बॉक्सिंग और वीडियो गेम का शौकीन है। वह इसको लेकर दिल्ली जाने की फिराक में था। उसने गूगल पर दिल्ली जाने के लिए गाड़ियां सर्च की थी। लेकिन प्लेटफार्म नंबर एक पर होने की वजह से उसके दिल्ली जाने की आशंका कम है। प्लेटफार्म नंबर एक से गाड़ियां लखनऊ की ओर जाती हैं। इस वजह से पुलिस लखनऊ की ओर भी उसे तलाश करने में जुटी है।
इन नंबरों पर दे जानकारी

पुलिस के साथ ही परिवार वालों ने कुछ मोबाइल नंबर जारी किए हैं। उनका कहना है कि हिमांशु के बारे में 94125 65884, 9719046900, 94588 30001 पर जानकारी दें।A69A160E-4277-4842-AB0E-81F8ABBB4136.jpeg

Sort:  

Pls like and falo me