आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक चालक को आ गई नींद, बेमौत मारे गए एक ही परिवार के चार लोग

in #wortheum2 years ago

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और एक कंटेनर ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में दो बच्चों सहित एक परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक शशि शेखर के मुताबिक हादसा हसनगंज थाना इलाके में सुबह पांच बजे से छह बजे के बीच हुआ। एक्सिडेंट के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह परिवार को गाड़ी से निकालकर लखनऊ के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने अखिलेश मिश्रा (40), उनकी पत्नी बबीता मिश्रा (36), बेटी ज्योति मिश्रा (10) और भतीजी प्रियांशी (12) को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल दो लोगों को उन्नाव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक परिवार एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने सीवान जा रहा था। पुलिस के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब कंटेनर चालक को नींद आने से कंटेनर ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वो डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा। हसनगंज थाने के एसएचओ अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को आदेश दिया है कि घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाए411DF4E2-004F-4468-BB44-AC1F0530D7D1.jpeg

Sort:  

मैंने आप की सभी खबरें लाइक कर दी हैं अब आपकी बारी है आप भी मेरी 7 दिन की खबरें लाइक करिए मैंने आपको फॉलो भी किया है

सात दिन की newsfollow कर दी है & also follow u

अधिक से अधिक लाईक करे