आठ किलो सोना लूटकांड: 15 दिन पहले एक अपराधी ने की थी आईआईएफएल की रेकी,

in #wortheum2 years ago

आईआईएफएल (इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड) में हुई लूट मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस सात संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में पटना पुलिस ने सभी अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। सोना बरामद करने के लिये पुलिस ने खगौल सहित अन्य इलाके में शुक्रवार से लेकर शनिवार तक छापेमारी की।

तफ्तीश में पुलिस को पता चला है कि लूट करने आये चार में एक अपराधी ने 15 दिनों पहले रेकी की थी। उसकी तस्वीर पुलिस के हाथ लग गयी है। रेकी करने वाला अपराधी भी लूट में शामिल था। सभी लुटेरों को पता था कि फाइनेंस कंपनी में कितने कर्मी और गार्ड हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस टीम ने खगौल, फुलवारी, नौबतपुर व अन्य इलाकों में छापेमारी की। खगौल के लगभग 40 घरों को खंगाला गया है। पुलिस टीम सोना बरामदगी को लेकर अपराधियों की निशानदेही पर छापेमारी कर रही थी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Sort:  

सरीता जी नमस्ते
जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹

जी आपको फ़ॉलो कर दिया है