हार्दिक-युवराज से बेहतर ऑलराउंडर को नहीं दिया मौका तो पहुंचा जिम्बाब्वे

in #wortheum2 years ago

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के विरुद्ध तीन ओडीआई मैचों के सीरीज खेलने में व्यस्त है, जिसमे उनके कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। इसी वजह से उनकी टीम लगातार अपना जलवा दिखाने में सफल रही है। इससे पहले भी टी-20 श्रृंखला में जिम्बाब्वे का प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहा था।
पिछले कुछ महीनो के अंदर जिम्बाब्वे की टीम कई बड़ी सीरीज जीतने में कामयाब रही है, जिसमे उनके कुछ खिलाड़ियों का सबसे बड़ा योगदान रहा है। अब जिम्बाब्वे को एक ऐसा ऑलराउंडर मिल गया है जो इन दिनों गेंद और बल्ले दोनों से विपक्षी टीमों के लिए खतरा बन रहे हैं। इसके अलावे भी कई ऐसे बल्लेबाज और गेंदबाज मौजूद है जो लगातार जिम्बाब्वे की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

दुनिया की किसी भी टीम को जब हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह जैसा ऑलराउंडर मिल जाता है तब वो विश्व की किसी भी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर देती है। इन दिनों ऐसा ही नजारा जिम्बाब्वे में देखने को मिल रहा है, जहां पर मेजबान टीम बांग्लादेश को अपने सामने घुटने टेकने पर मजबूर कर रही है, क्योंकि जिम्बाब्वे को अब हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह से भी खतरनाक ऑलराउंडर मिल गया है।if-not-given-a-better-all-rounder-than-hardik-yuvraj-then-zimbabwe-reached-got-a-century-and-a-flurry-of-wickets-1020x570.png