गोरखपुर के माफिया सुधीर सिंह पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ढ़ाई करोड़ की संपत्ति जब्तll

in #wortheum2 years ago

12_09_2022-crime_news_23064741.jpeg
Wortheum news: गोरखपुर के माफिया सुधीर की संपत्ति को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने सुधीर की जमीन को जब्त करते हुए बैंक खातों को फ्रीज कर दिया। सुधीर पर गैंगस्टर लगा हुआ है।
गोरखपुर जिले के टाप 10 व प्रदेश के 61 माफिया की सूची में शामिल पूर्व ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह की ढाई करोड़ की भूमि को बांसगांव तहसील प्रशासन ने सोमवार को गैंगस्टर एक्ट में जब्त किया। शाहपुर के असुरन स्थित एचडीएफसी बैंक का खाता भी फ्रीज कर दिया गया है।2010 में हुई थी गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई

शाहपुर के बशारतपुर में एल्युमिनियम फैक्ट्री के पास रहने वाले माफिया सुधीर सिंह के खिलाफ वर्ष 2010 में गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी। इसी मुकदमें में जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने सुधीर की संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया था। छानबीन करने पर पता चला कि माफिया के नाम से बांसगांव तहसील के चंदौली गांव में ढाई करोड़ रुपये कीमत की 10 डिस्मिल जमीन है। इसके अलावा असुरन स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में खाता है।
शेष संपत्ति के बारे में जुटाई जा रही है जानकारी

सोमवार की दोपहर तहसीलदार बांसगांव संदीप त्रिपाठी, सीओ कैंपियरगंज योगेंद्र सिंह, गीडा व बेलीपार थाना पुलिस के साथ चंदौली गांव पहुंचे।डुगडुगी पिटवाकर पुलिस ने जिलाधिकारी के आदेश पर माफिया की संपत्ति जब्त होने की घोषणा करने के साथ ही पोस्टर लगवाया।सीओ कैंपियरगंज योगेंद्र सिंह ने बताया कि एचडीएफसी बैंक की खाता में 10.20 लाख हैं जिसे बैंक ने फ्रीज कर दिया है। शेष संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।