चलती ट्रेन में वेंडरों ने सिपाही पर बोला हमला, पीट-पीटकर लहूलुहान किया, 1 गिरफ्तार

in #wortheum2 years ago

_1662874774.jpg
Wortheum news: गाजियाबाद से कानपुर आ रहे यूपी पुलिस के एक सिपाही को लिच्‍छवी एक्‍सप्रेस में वेंडरों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। कानपुर में ट्रेन रुकने पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जबकि 3 फरार हो गए।
लिच्छवी एक्सप्रेस में सवार सिपाही को पेंट्रीकार के वेंडरों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया। कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन रुकने पर जीआरपी ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। तीन वेंडर मौका पाकर भाग निकले।

गाजियाबाद जिला पुलिस में तैनात अखलाक खान अपनी बेटी के साथ शुक्रवार को कानपुर आने के लिए लिच्छवी एक्सप्रेस के कोच में जनरल टिकट लेकर सवार हुए। टूंडला के पास बेटी को प्यास लगी तो वह रात लगभग आठ बजे पेंट्रीकार में पानी लेने गए। वहां वेंडर और टीटीई आपस में किसी बात पर विवाद कर रहे थे। सिपाही ने रोका तो ट्रेन के वेंडर लामबंद हो गए और सिपाही पर हमला बोल दिया। उन्हें घेरकर बेल्ट से पीटा।
मारपीट में अखलाक की नेमप्लेट और वर्दी फट गई। चेहरे और सिर पर चोटें आईं। लहूलुहान सिपाही ने कंट्रोल के जरिए जीआरपी को सूचना दी। कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन रुकते ही जीआरपी ने आरोपित वेंडर रवींद्र कुमार गिरि को गिरफ्तार कर लिया। वह बिहार का रहने वाला है। जीआरपी प्रभारी आरके द्विवेदी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि बाकी आरोपितों के तलाश की जा रही है।