कोचिंग जाने के बहाने प्रेमी के साथ भागी लड़की, सहेली के गांव वालों ने दोनों की करा दी शादी

in #wortheum2 years ago

फिरोजाबाद में एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर शादी कराने का मामला सामने आया है. दरअसल प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया था. कुछ समय बाद जब प्रेमिका जब अपनी सहेली के घर अपना सामान लेने पहुंची तो इसकी भनक गांव वालों को लग गई. उन्होंने दोनों को पकड़ा और परिजनों को बुलाकर गेस्ट हाउस में शादी करा दी.marriage_4-sixteen_nine.jpg
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर उनकी शादी करा दी. दरअसल इंटर में पढ़ने वाली छात्रा 4 दिन पहले अपनी साइकिल और स्कूल का बस्ता लेकर सहेली के घर पढ़ने गई थी. उसके बाद से घर नहीं लौटी. परिजनों ने लड़की की कई जगह खोजबीन की. बाद में पता चला कि वो अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. प्रेमी एटा का रहने वाला है और लखनऊ की एक कंपनी में नौकरी कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक लड़की अपनी सहेली के घर अपना बस्ता और साइकिल लेने पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों को पता चल गया कि ये दोनों घर से भागे हुए प्रेमी हैं, सभी ने इन्हें रोक लिया और लड़की और लड़के के परिजनों को इसकी सूचना दी. लड़की के परिजनों प्रेमी को देखकर भड़क उठे और गाली गलौज करने लगे. गांव के कुछ बुजुर्गों ने समझाया और दोनों की शादी कराने की बात कही.
ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की कराई शादी
पुलिस का डर दिखाकर दोनों की पाढ़म के श्रीराम गेस्ट हाउस में गांव के लोग और दोनों के परिजनों की मौजूदगी में बुधवार को शादी करा दी. वहां से लड़की अपनी ससुराल एटा विदा चली गई. यह शादी पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Sort:  

सर हमने आप की सभी खबरें लाइक कर दी आप भी हमारी आईडी खोल कर खबरों को लाइक करें जी