समाज के लोग हो एकजुट

in #wortheum2 years ago

IMG-20220911-WA0017.jpgहरदोई। अर्कवंशी समाज के लोग एकजुट होकर अपने खोए हुए स्वाभिमान को पुन: प्राप्त करें। समाज में शिक्षा और सामाजिक स्तर का विकास हो, इसके लिए सभी प्रयास करें।
अखिल भारतीय अर्कवंशी क्षत्रिय महासंघ के तत्वावधान में रविवार को विकास खण्ड मल्लावां क्षेत्र के भवन खेडा गांव में अर्कवंशी क्षत्रिय बंधुओें की बैठक हुई, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी सिंह अर्कवंशी ने कहा कि समाज में जागरूकता लाई जाए। लोग समाज के बच्चों को विकास के रास्ते में लाने को उनका शैक्षिक और सामाजिक स्तर का बढ़ाने का प्रयास करें। कहा कि सभी एकजुट होकर काम करें और देश की राजनीति में भागीदारी करें।

सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील सिंह अर्कवंशी ने समाज के लोगोें को एक मंच पर लाने पर जोर दिया। बैठक में अर्कवंशी समाज के सामाजिक, शैक्षिक आर्थिक रजनैतिक विकास पर चर्चा की गई। बैठक में कहा गया कि हमारा समाज आजादी के 75 वर्ष बीतने के बाद भी विकास के क्षेत्र में अत्यधिक पिछड़ा हुआ है। जिसको विकास के रास्ते में लाने को एक मंच पर जुटने की जरूरत है, तभी समाज को अपना स्वाभिमान वापस मिल सकेगा।
सभा में भारी संख्या में अर्कवंशी बंधुओं ने राष्ट्र सेवा में समर्पित भाव से भाग लेने का संकल्प लिया।

संघ के संरक्षक शिवभगवान रघुनायक, रामपाल सिंह, गुरूप्रसाद अर्कवंशी, रामभजन सिंह अर्कवंशी, राष्ट्रीय सलाहकार राम भजन सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यदुनाथ सिंह अर्कवंशी, राष्ट्रीय महामंत्री ओमप्रकाश सिंह अर्कवंशी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सत्यपाल सिंह अर्कवंशी, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मदन पाल सिंह अर्कवंशी अर्कवंशी राम दुलारे सिंह, डा. अवधेश अर्कवंशी, श्रीकांत अर्कवंशी, मास्टर देवी गुलाब अर्कवंशी, धर्म सिंह , जुराज सिंह, मोहित सिंह अर्कवंशी, रामोतार अर्कवंशी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Sort:  

Please like my post सर

Plz like my news sir