अलीगढ़ कस्बे में हुई लूट से मचा हड़कंप 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे

in #wortheum2 years ago

अलीगढ़Screenshot_2022_0628_175502.jpg कस्वे में हुई लूट से मचा हड़कंप 32 हजार लेकर उड़न छू हुए बाइक सवार लुटेरे

अलीगढ़ कस्बे में दिनदहाड़े समूह के एजेंट से हुई लूट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया बताया जाता है पीड़ित एजेंट लालपुर गांव से समूह के ₹32000 लेकर वापस अपने कार्यालय लौट रहा था तभी अचानक रास्ते में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। और सीसीटीवी कैमरो के आधार पर आरोपीओ की तलाश की जा रही है।

वीओ---- दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ से कोतवाली इगलास का है जहां समूह के एक एजेंट के साथ लूट की वारदात को तीन बाइक सवारों के द्वारा अंजाम दिया गया है जानकारी के अनुसार मोहित पुत्र मनोज निवासी फिरोजाबाद सेटिंन क्रेडिट केयर समूह में नौकरी करता है।आज दोपहर वह इगलास कस्बा के समीप गांव लालपुर से लोगों से 32 हजार रुपए समूह के लेकर इगलास कस्बा अपने ऑफिस पर आ रहा था। पीछे से तीन अज्ञात बाइक सवारों ने उसे रोक लिया और 32 हजार रुपए बाइक सवार अज्ञात लुटेरे लूटकर फरार हो गए। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। तो मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी है।सीसीटीवी कैमरो को खंगाला जा रहा है। और पीड़ित द्वारा एक लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दी जा रही है।सीसीटीवी कैमरे की बात करें तो सीसीटीवी कैमरे के आधार पर तीन लोग एक बाइक पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। और पुलिस द्वारा टीम गठित की जा रही है और इन बाइक सवारों की तलाश की जा रही है।
दिनदहाड़े समूह के कर्मचारी को अज्ञात लुटेरों द्वारा निशाना बनाकर 32 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरों द्वारा पुलिस को चुनौती दी गई है। अब देखना होगा कि कोतवाली पुलिस लूट का कब तक खुलासा कर पाएगी।
सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह द्वारा बताया गया की लूट की सूचना मिली है। मोके पर पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों को देखा जा रहा है,टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।