Laal Singh Chaddha OTT Release: छह महीने नहीं रुक पाए आमिर, ये है लाल सिंह चड्डा की ओटीटी रिलीज डेट

in #wortheum2 years ago

Aamir Khan Film Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस का जो हुआ, उसे देखकर आमिर खान कह सकते हैं कि ऑल इज नॉट वेल. उन्हें लग रहा था कि फिल्म ऐसी धूम मचाएगी कि हर आदमी थियेटर में देखेगा. मगर यह नहीं हुआ. अब वह इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ला रहे हैं

Laal Singh Chaddha Box Office: निर्माता-अभिनेता आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा की कामयाबी पर इतना भरोसा था कि उन्होंने साफ कर दिया था, ओटीटी पर वह इसे छह महीने से पहले रिलीज नहीं करेंगे. लेकिन फिल्म टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिरी और नतीजा यह कि आमिर अपनी बात पर टिके नहीं रह पाए. फिल्म अब वह अपनी बात से काफी पहले रिलीज कर रहे हैं. 11 अगस्त को थियेटरों में आई यह फिल्म दो महीने बाद ओटीटी पर 20 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म का ओटीटी परफॉरमेंस कैसा रहता है, इस पर सबकी नजर रहेगी. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खुद प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर थे और इसमें उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है.

लाइफ टाइम बिजनेस
भारत में लाल सिंह चड्ढा का लाइफ टाइम बिजनेस 60 करोड़ रुपये से कम रहा और इस शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ किसी थियेटर में इसका एक भी शो नहीं रहेगा. फिल्म में विदेश में भी बुरा प्रदर्शन किया. ब्रह्मास्त्र से पहले विदेश में यह भारत की सबसे बड़ी रिलीज थी. लेकिन फिल्म वहां भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इस फिल्म से न दर्शकों को मजा मिला और न आमिर खान को पैसा. कुल मिला कर सब इसमें घाटे में रहे. ढाई दशक से ज्यादा पुरानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की इस रीमेक को अब इसकी नाकामी के लिए याद रखा जाएगा.