Asia Cup: किसी भी हालत में नहीं होगा भारत-पाकिस्तान मैच, फाइनल में पहुंच सकती हैं ये दो टीमें

in #wortheum2 years ago

Asia Cup 2022: एशिया कप के शुरू होने से पहले ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट में कुल 3 मुकाबले देखने को मिल सकते हैं, जिनमें एक फाइनल मुकाबला भी शामिल था. हालांकि अब ये दोनों टीमें फाइनल में नहीं पहुंच सकती हैं.
Asia Cup 2022 Final Scenario: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के ड्रीम फाइनल की संभावना समाप्त हो गई है. भारत सुपर फोर में अपने पहले दो मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुका है जबकि उसने बाबर आजम की पाकिस्तानी टीम को ग्रुप चरण में हराकर शानदार शुरुआत की थी. रोहित शर्मा की भारतीय टीम को कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के हाथों एक गेंद शेष रहते 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और अब वह ग्रुप लीडर श्रीलंका (दो मैचों में चार अंक) और पाकिस्तान (एक मैच में दो अंक) के बाद तीसरे स्थान पर है.

नहीं हो पाएगा भारत-पाकिस्तान मैच

भारत की फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की सारी उम्मीदें इस बात पर टिकी हैं कि वह अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हरा दे और फिर उम्मीद करे कि पाकिस्तान अपने दोनों मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान से हार जाए जिसकी संभावना कम ही दिखाई देती है. श्रीलंका को सुपर फोर में केवल पाकिस्तान से खेलना है. श्रीलंका ने अपना एक पैर फाइनल में रख दिया है और उसे पाकिस्तान को हराना है और उम्मीद करनी है अफगानिस्तान अपने शेष मैचों में से भारत या पाकिस्तान से एक मैच हारे.