पहले शिंदे ने किया आउट, अब पवार की 'गुगली' पर बोल्ड होंगे उद्धव ठाकरे; आठवले ने दिया

in #wortheum2 years ago

uddhav_thackeray_s_political_ambition_ramdas_athawale_backs_eknath_shinde_faction_in_symbol_war_1665326087.webpमुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के बहाने एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी माने जाने वाले शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस एक छतरी के नीचे एक साथ आए। इस घटना ने महाराष्ट्र की सियासत में अटकलों को जन्म दे दिया है। राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। आरपीआई नेता रामदास आठवले ने इस आग में घी डालने का काम करते हुए कहा है कि शरद पवार ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ सियासी गुगली डाली है।

)इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि राजनीति में कुछ भी खारिज नहीं किया जाता है। शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस दोनों ही अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, 'राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है और मैं यह लंबे समय से कह रहा हूं। ये दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं और वे अपने खेल को अच्छी तरह जानते हैं।"

आठवले ने आगे कहा, ''यह एक गुगली थी। उद्धव ठाकरे को इस गुगली पर एक बार फिर बोल्ड किया जाएगा। पहले एकनाथ शिंदे ने उन्हें आउट किया और अब पवार उन्हें आउट करेंगे।'' उन्होंने शरद पवार से एनडीए में शामिल होने की अपील भी की। आठवले ने कहा, ''शरद पवार को नरेंद्र मोदी के साथ आना चाहिए। जब मैं यहां हूं, तो वह यहां क्यों नहीं आ सकते हैं?''