दर्दनाक हादसा, बेटे की आत्महत्या की सूचना पाकर लाश देखने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

in #wortheum2 years ago

gopalganj_woman_dead_body_found_hanging_on_tree_family_says_husband_killed_him_trying_to_show_murder_1658329442.webpपीलीभीत के पूरनपुर क्षेत्र में घुंघचाई के झुरकुरिया गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव लटका मिला। सूचना मिलने के बाद घटनस्थल पर जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। पिता-पुत्र की मौत से गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। सड़क हादसे को लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
घुंघचाई के गांव झुरकुरिया निवासी मुकेश (27) मंगलवार शाम सात बजे घर से निकला था। देर रात युवक का शव गांव से 500 मीटर दूर शीशम के पेड़ से लटकता मिला। सूचना पर परिजनों के अलावा गांव के कई लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण मुकेश को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मृतक के पिता जगन्नाथ (47) चचेरे भाई नारायण लाल व एक अन्य के साथ बाइक से बेटे को देखने जा रहे थे। घुंघचाई-बंडा मार्ग पर सिमरिया मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

पूरनपुर सीएचसी में डॉक्टर ने जगन्नाथ को मृत घोषित कर दिया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात पिता-पुत्र के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। जगन्नाथ के पुत्र दयाराम की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हादसा करने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।