मेरठः प्रगति से प्रकृति पथ यात्रा का मेरठ में होगा स्वागत

in #wortheum2 years ago

‘प्रगति से प्रकृति पथ यात्रा के अन्तर्गत गंगानगर में विभिन्न संस्थाओं और संगठनों के लोगों के साथ एक बैठक हुई, जिसमें जन-चेतना जागृत अभियान में...

‘प्रगति से प्रकृति पथ यात्रा के अन्तर्गत गंगानगर में विभिन्न संस्थाओं और संगठनों के लोगों के साथ एक बैठक हुई, जिसमें जन-चेतना जागृत अभियान में प्रकृति संरक्षण, जल संरक्षण व पालीथीन मुक्त समाज हेतु अपने-अपने व्याख्यान प्रस्तुत किया गया।

व्याख्यान सभा में मुख्य रूप से मेजर सुनील कुमार शर्मा, के.एल.बत्रा, पवनेश गौड, विरेंद्र ध्यानी उपस्थित रहे। वक्ताओं ने पर्यावरण, प्रकृति, जल व पालीथीन मुक्त समाज का ध्यान आकर्षित कर अपने विचार व्यक्त किए। इससे जागरूकता अभियान चला रहे पवनेश गौड ने पर्यावरण संरक्षण पर आपने विचार व्यक्त किए। बताया कि हैस्को संस्थापक पद्मभूषण डॉक्टर अनिल प्रकाश जोशी मुबंई से देहरादून तक की साइकिल यात्रा पर निकले है, जो पांच नवंबर तक मेरठ महानगर में पहुंचेगी। मेरठ पहुंचने पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा। पवनेश गौड ने बताया कि साइकिल यात्रा पर निकले पर्यावरणविद डॉक्टर अनिल जोशी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के साथ ही विभिन्न फिल्म अभिनेता एवं फिल्म अभिनेत्रियों ने भी सराहना करते हुए बधाई दी।