देवरिया: स्टाफ नर्स ने डिप्टी सीएमओ पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-मुझे कमरे में बुलाते हैं

in #wortheum2 years ago

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बैतालपुर में कार्यरत नर्स ने सीएमओ बीपी सिंह और एएनम पर गंभीर आरोप लगाया है. नर्स ने सीएमओ पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि 'बीपी सिंह मुझे बार-बार धमकी देते हैं. मुझे कमरे में बुलाते हैं. फिर प्यार से पकड़ते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा ट्रांसफर कर दिया है. अगर रुकवाना है तो पैसे दो. मैंने इसकी लिखित शिकायत एसपी, एसओ सभी को रजिस्ट्री की है पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है'.

ट्रांसफर की देते हैं धमकी
स्टाफ नर्स ने कहा कि मैं यहां पर तीन साल से हूं और तीन साल से प्रताड़ित हो रही हूं. इधर-उधर ट्रांसफर करते रहते हैं अटैच के नाम पर पैसे लेते हैं. नर्स ने कहा कि इस तरह की घटना सिर्फ मेरे साथ नहीं हो रहा है. इससे पहले भी यहां पर काम करने वाले लोगों के साथ घटित हो चुकी है,

पीड़ित नर्स ने बताया कि 1166440-untitled1.jpg 24 तारीख को एएनएम के द्वारा धमकी दिया गया कि जो चेहरा दिखाती हो खूबसूरत वाला उसपर तेजाब फेंक देंगे. उस दिन रात में मेरी ड्यूटी थी. मेरे साथ एक और नर्स थी इसकी भी ड्यूटी थी. हम दोनों के ऊपर तेजाब फेंकने के लिए कहा गया. उसके बाद एएनएम के पति व देवर यहां पर आए भी थे. मौके पर पुलिस भी आई पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. वहीं, इस प्राथमिक स्वास्थ केंद्र की एक अन्य स्टाफ नर्स ने कहा की गलत का विरोध करने पर हमारा भी ट्रांसफर कर दिया गया है.

Sort:  

You are missused signup Refferal bonus and this is really a very cheap thing. It's only for promoting users to reffer new people to this platform but you are harmful for this platform. Your every action is public and you can be punished by community if you do the same again and again!

Sar mene I'd fake nahi bnai ha pradeep bajpai ki ye mere mama ha inhone khabar bhi post ki ha please meri id unblock Naa kare sar

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 🙏💐

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 🙏💐

लाइक और फोलो करे ज्यादा से ज्यादा लोगो को अपनी खुद की खबरों के साथ सभी साथियों की